Dunki Twitter Review: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने जीता दिल, सोशल मीडिया पर लोगों शेयर कर रहे रिव्यू

Dunki Twitter Review: शाहरुख खान की 'डंकी' रिलीज होते ही लोगों को दिल पर छा गई है. फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला है और सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 21, 2023, 10:46 AM IST
  • किंग खान की 'डंकी' ने दी सिनेमाघरों में दस्तक
  • लोग जमकर फिल्म की कर रहे हैं तारीफ
Dunki Twitter Review: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने जीता दिल, सोशल मीडिया पर लोगों शेयर कर रहे रिव्यू

नई दिल्ली:Dunki Twitter Review: साल 2023 में शाहरुख खान तीसरी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' फाइनली थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म का क्रेज रिलीज से पहले ही फैंस के सिर चढ़ गया था. वहीं अब जब ये सिनेमाघरों में पहुंच गई है, तो इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ लगी हुई है. सोशल मीडिया पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

'डंकी' हुई रिलीज

पठान और फिर जवान के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज हो गई हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जमकर धूम मचा रही है, वहीं दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोगों ने सोशल मीडिया पर इसकी जमकर तारीफ की है.

ट्वीट कर लोगों ने फिल्म की तारीफ की

दर्शक फिल्म को हिंदी सिनेमा के इतिहास की शानदार फिल्म बता रहे है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा ‘डंकी’ इमोशनल रोलर कोस्टर राइड है. एक ने लिखा, 'फर्स्ट हाफ पूरा हो गया.डंकी एक इमोशनल रोलर कोस्टर है. आप एक ही समय में हंसते और रोते हैं. विक्की कौशल याद रखे जाएंगे और हां 'हार्डी नमूना नहीं हैं.'

फिल्म को बताया मास्टरपीस

एक यूजर ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन की दिल खोल कर तारीफ की है. उन्होंने लिखा, " राजकुमार हिरानी की कहानी कहने की कुशलता, हिस्टोरिकल एक्यूरेसी के लिए डेडीकेशन के साथ, डंकी को एक टाइमलेस मास्टरपीस तक ले जाती है जो अब तक बनी सबसे बेहतरीन फिल्मों में अपनी जगह पक्की कर लेती है,शाहरुखखान की बेस्ट फिल्म.”

ये भी पढ़ें- Happy Birthday Govinda: जब अपने ही मामा की साली पर फिसला गोविंदा का दिल, फिर ऐसे बने 'जोरू का गुलाम'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़