Happy Birthday Govinda: जब अपने ही मामा की साली पर फिसला गोविंदा का दिल, फिर ऐसे बने 'जोरू का गुलाम'

Happy Birthday Govinda: हिंदी सिनेमा के हीरो नंबर 1 गोविंदा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं एक्टर से जुड़े कुछ खास किस्से...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 21, 2023, 10:15 AM IST
  • 60 साल के हुए सुपरस्टार गोविंदा
  • एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में किया काम
Happy Birthday Govinda: जब अपने ही मामा की साली पर फिसला गोविंदा का दिल, फिर ऐसे बने 'जोरू का गुलाम'

नई दिल्ली: Happy Birthday Govinda: बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं में से एक हैं. 80-90 के दौर में गोविंदा हिट फिल्मों की गारंटी माने जाते थे. उनकी कॉमेडी, डांस और एक्टिंग हर किसी को बेहद पसंद आती हैं. गोविंदा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे.
 
ऐसे मिला सुनिता का साथ

सुनीता और गोविंदा की शादी उस समय हुई थी, जब एक्टर फिल्म इंडस्ट्री में संघर्ष ही कर रहे थे. लेकिन शादी के बाद उनकी एक के बाद एक फिल्में हिट हुई. गोविंदा हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार बन गए. 25 साल के साथ 18 साल की सुनीता ने एक खुशहाल गृस्हथी बसा ली थी.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

एक इंटरव्यू में गोविंदा ने खुलासा किया था कि एक फैमिली फंक्शन में उकी सुनीता से मुलाकात हुई थी. सुनीता उनके मामा की साली हैं. पहली नजर में देखते ही वह मुझे पसंद आ गईं थी. बता दें कि शादी के एक साल बाद तक गोविंदा ने अपनी शादी को सबसे छिपा के रखा था. ताकि उनके करियर पर कोई असर न पढ़ें.

इन फिल्मों में आए नजर

गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. इनमें 'पार्टनर', 'कुली नंबर वन', 'शोला और शबनम', 'राजा बाबू', 'हसीना मान जाएगी' और 'भागम भाग' जैसी फिल्में शामिल हैं. फिल्हाल इन दिनों गोविंदा अपनी पर्सनल लाइफ को हंसी खुशी परिवार के साथ जी रहे हैं. वो आए दिन फैमिली के साथ स्पॅाट होते हैं.

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Trailer OUT: अटल बिहारी वाजपेयी बन पंकज त्रिपाठी ने समझाए राजनीति के दांव-पेंच, रिलीज हुआ ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़