एल्विश यादव से मांगी गई एक करोड़ रुपये की रंगदारी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर बड़ी खबर आई है. हाल ही में उन्हें रंगदारी के लिए कॉल किया गया है. उन्होंने इस मामले की शिकायत अब पुलिस में दर्ज करवा दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 26, 2023, 02:18 PM IST
    • एल्विश यादव पहुंचे पुलिस स्टेशन
    • मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी
एल्विश यादव से मांगी गई एक करोड़ रुपये की रंगदारी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली: मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) कुछ समय पहले ही 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' के विनर बने. इसके बाद से ही वह लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला के साथ उनका एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला. जहां एक एल्विश को कई नए प्रोजेक्ट्स के लिए अप्रोच किया जाने लगा है, वहीं, अब उन्हें लेकर एक बड़ी खबर आ रही है.

एल्विश से मांगी गई रंगदारी

दरअसल, एल्विश से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव को जबरन वसूली का कॉल आया था, इसके बाद उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी. यह मामला बीते बुधवार को गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया गया है. एल्विश ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक अनजान नंबर से 1 करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए कॉल आया था.

एल्विश यादव का नहीं आया रिएक्श

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि एल्विश को यह कॉल वजीराबाद गांव से किया गया है. फिलहाल इस मामले में किसी भी तरह का कोई अपडेट सामने नहीं आया है. वहीं, एल्विश ने भी फिलहाल इन खबरों पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है.

वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होते हुए बने विनर

गौरतलब है यूट्यूबर और सोशल मीडिया पर्सनालिटी एल्विश यादव आज एक जाना माना नाम बन चुके हैं. उनका हर व्लॉग तेजी से उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो जाता है. वहीं, 'बिग बॉस ओटीटी 2' का हिस्सा बनने के बाद एल्विश की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग चुके हैं. शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की थी. बिग बॉस के इतिहास में जीत हासिल करने वाले एल्विश यादव पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हैं.

ये भी पढ़ें- किसके कंधे पर सिर रखे नजर आईं तारा सुतारिया? लिखा, 'ये कैसी मुलाकात है जैसे सदियों से तुम मेरी जान हो...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़