साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इम्प्रेस हुए इमरान हाशमी, बोले- 'बॉलीवुड में गलत जगह खर्च होते हैं पैसे'

इमरान हाशमी इन दिनों खलनायक बन दर्शकों का खूब दिल जीत रहे हैं. ऐसे में फैंस उनसे काफी इम्प्रेस हो रही हैं. इसी बीच अब एक्टर ने बॉलीवुड की साउथ फिल्म इंडस्ट्री से तुलना करते हुए बड़ी बात कह दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2024, 07:03 PM IST
    • इमरान हाशमी फिर बनेंगे विलेन
    • एक्टर ने बॉलीवुड पर की बात
साउथ फिल्म इंडस्ट्री से इम्प्रेस हुए इमरान हाशमी, बोले- 'बॉलीवुड में गलत जगह खर्च होते हैं पैसे'

नई दिल्ली: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने अपनी अदाकारी से हमेशा ही खुद को साबित कर दिखाया है. वह किसी भी तरह की भूमिका में आसानी से खुद को ढाल लेते हैं. उन्होंने हीरो के तौर पर तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही विलेन के अंदाज में भी इमरान को खूब तारीफें मिली हैं. पिछले दिनों उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में विलेन की भूमिका निभाकर हर किसी को हैरान कर दिया था. इस दौरान इमरान का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला था. अब एक्टर अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इसी के साथ वह साउथ इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रहे हैं.

इमरान हाशमी ने की बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की तुलना

दरअसल, इमरान हाशमी को जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘ओजी’ में देखा जाने वाला है. साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण के लीड रोल वाली इस फिल्म में इमरान को एक बार फिर खलनायक बने देखा जाएगा. इसी बीच इमरान ने साउथ और बॉलीवुड सिनेमा में फर्क को लेकर खुलकर बात की है. उन्होंने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री, बॉलीवुड से बेहतर है. एक्टर ने यहां तक कह दिया कि हिन्दी सिनेमा में पैसों की बर्बादी की जाती है.

बॉलीवुड में गलत जगह खर्च होता है पैसा- इमरान

एक इंटरव्यू में इमरान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि साउथ फिल्ममेकर्स हमसे कहीं ज्यादा अनुशासित हैं. उनकी फिल्मों में जो भी पैसा खर्च किया जाता है, वो स्क्रीन पर साफ नजर भी आता है. मुझे लगता है कि हिंदी सिनेमा में हम अक्सर गलत जगह पर पैसा खर्च कर देते हैं और यह स्क्रीन पर दिखता भी नहीं है. वे वीएफएक्स, स्केल और कहानियों पर बारीकी से काम करते हैं और उनकी फिल्मों में वो सब दिखता है. मुझे लगता है कि वह जिस तरह से फिल्में बनाते हैं, हमें उनसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत है.’

साउथ सिनेमा कर खुश हैं इमरान

इमरान हाशमी ने इसी के साथ साउथ फिल्मों में काम करने को लेकर भी बात की. उन्होंने इस इंटरव्यू में कहा, 'मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि एक दिन मैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करूंगा, लेकिन यह एक शानदार स्क्रिप्ट है और मेरा किरदार भी बेहतरीन है. सुजीत बेहतरीन डायरेक्टर हैं और वह इस फिल्म को एक बड़े स्तर पर तैयार कर रहे हैं.'

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे इमरान हाशमी

दूसरी ओर इमरान हाशमी के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह 'टाइगर 3' में नजर आए थे. फिलहाल एक्टर 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सारा अली खान को लीड रोल में देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह वेब सीरीज 'शो टाइम' में भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Sarfira VIDEO: अक्षय कुमार ने दिलचस्प अंदाज में किया अगली फिल्म का ऐलान, इस बार की 'सरफिरा' बन दिल जीतने की तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़