ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा लुक्स और बोल्डनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से ईशा का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 7, 2023, 08:45 PM IST
  • ईशा गुप्ता ने फिर दिखाया हॉट लुक
  • ईशा के कर्वी फिगर ने किया हैरान
ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अदाओं का जादू लोगों पर खूब चलाया है. हालांकि, ईशा ने अपनी एक्टिंग में भी कभी कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स के ऑफर मिले. इसके बावजूद एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसका एक खास कारण उनके फोटोशूट्स हैं. अक्सर एक्ट्रेस अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. अब फिर से ईशा का बेहद हॉट लुक दिखा है.

Esha Gupta ने कराया हॉट फोटोशूट

ईशा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है. यहां ईशा काफी हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

फैंस के बीच एक्ट्रेस का नया लुक काफी वायरल हो रहा है. ईशा ने यहां सिल्क की शिमरी थाई हाई स्कर्ट और ब्रालेट पहना है. इस लुक ईशा पर से नजरें ही हटाना मुश्किल हो गया है.

ईशा के कर्वी फिगर पर टिकी नजरें

ईशा ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. ईशा के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिक गई हैं. फैंस अब उनके लुक की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर ईशा का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी ईशा गुप्ता

ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'हेरा फेरी 3' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास अभी सुपरहिट वेब सीरीज 'आश्रम 4' को लेकर भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें इस सीरीज में दोबारा देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- तारा सुतारिया के हॉट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्रालेट पहन दिखाया स्वैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़