फतिमा सना शेख जल्द ही करेंगी शादी? लेटेस्ट पोस्ट में दिया बड़ा हिंट!

Fatima Sana Sheikh: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने हिंट दिया है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 25, 2022, 03:35 PM IST
  • जल्द शादी करने वाली हैं फातिमा!
  • फातिमा इस एक्टर संग करेंगी शादी!
फतिमा सना शेख जल्द ही करेंगी शादी? लेटेस्ट पोस्ट में दिया बड़ा हिंट!

नई दिल्ली: Fatima Sana Sheikh: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी निजी लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल खबरें सामने आ रही है कि फातिमा सना शेख जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है. ऐसा हम नहीं दरअसल उनका लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. 

फातिमा सना शेख ने दिया शादी का हिंट 

फातिमा सना ने इंस्टाग्राम पर अपना लेटेस्ट लुक शेयर किया है. एथनिक आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बैकलेस टॉप और हाई-वेस्ट पैंट में एक्ट्रेस लाखों फैंस को दीवाना बना रही हैं. उनके इस लेटेस्ट पोस्ट में उनके कैप्शन ने सबका ध्यान खींचा है. फतिमा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-  सवाल ये है कि ये knot चाहिए या नहीं करनी चाहिए. 

शादी को लेकर लगाए कयास 
फातिमा के इस पोस्ट को देखकर लोगों को लग रहा है कि एक्ट्रेस शादी की हिंट दे रही हैं. दरअसल एक्ट्रेस के कैप्शन में Knot शब्द का यूज किया जोकि उनकी शादी की अटकलें बढ़ा रहा है. 

आमिर संग जुड़ चुका था नाम 
पिछले कुछ महीने खबरें आई थी कि फातिमा का दंगल को-स्टार आमिर खान संग अफेयर चल रहा है. अफवाह थी कि आमिर और फातिमा शादी के बंधन में बंधन वाले है. बता दें कि यह अफवाह आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद फैली थी.  

इसे भी पढ़ें: पर्सनल राइट्स को लेकर अमिताभ बच्चन ने दायर किया केस, वजह जान हैरान हो जाएंगे आप 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़