यो यो हनी सिंह के इवेंट को लेकर Bookmyshow पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई FIR

ऑनलाइन टिकट बुंकिग प्लेटफॉर्म बुक माय शो (Bookmyshow) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, हाल ही में कंपनी पर यो यो हनी सिंह के इवेंट की टिकट्स का भुगतान न करने के कारण धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2024, 11:30 AM IST
    • विवादों में फंसा बुक माय शो
    • लगा धोखाधड़ी का आरोप
यो यो हनी सिंह के इवेंट को लेकर Bookmyshow पर धोखाधड़ी का आरोप, पुलिस में दर्ज हुई FIR

नई दिल्ली: ऑनलाइन टिकट बुंकिग प्लेटफॉर्म बुक माय शो (Bookmyshow) इन दिनों विवादों में नजर आ रहा है. इस बार मामला मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh ) से जुड़ा है. बुक माय शो पर धोखाधड़ी के आरोप लगाए जा रहे हैं. SATMAT इवेंट नाम की एक कंपनी ने बुक माय शो पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस में एफआईआर दर्ज करवा दी है. कंपनी का आरोप है कि बुक माय शो ने हनी सिंह के होली वाले कॉन्सर्ट पर जो टिकट्स बेटे उसके पैसे अब तक उन्होंने SATMAT को नहीं दिए हैं.

होली पर हुआ था इवेंट

गौरतलब है कि होली के खास मौके पर मुंबई के ममर्दा ग्राउंड में रैपर-सिंगर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और डीजे Vini Vici की शानदार परफॉर्मेंस का आयोजन किया गया था. इस मौके पर 30,000 से भी ज्यादा लोगों के शरीक होने की जानकारी सामने आई. इसी इवेंट के मौके पर हनी सिंह ने युवाओं को नशे से दूर रहने की सलाह दी थी, जिसका वीडियो काफी समय तक सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था.

बुक माय शो ने भुगतान से किया इनकार

अब बताया जा रहा है कि इवेंट के करीब एक महीने बाद भी बुक माय शो कंपनी को भुगतान करने में देरी कर रही है. वहीं, हर बार किसी न किसी तरह के बहाने बनाए जा रहे हैं.

पुलिस में दर्ज करवाई गई शिकायत में कहा गया है कि बार-बार पैसों की मांग करने पर बुक माय शो ने भुगतान करने से साफ इनकार कर दिया है.

बुक माय शो की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं

इसके अलावा इवेंट कंपनी का आरोप है कि बुक माय शो के सीनियर इंडिया हेड हेमंत ने SATMAT कंपनी को धमकी दी है कि वह भुगतान नहीं करेंगे, चाहे उनके खिलाफ कोई भी कदम क्यों न उठाए जाए.

फिलहाल इस मामले में बुक माय शो की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. बता दें कि इस समय बुक माय शो भारत की सबसे बड़ा ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म्स में से एक बना हुआ है.

ये भी पढ़ें- Rani Mukerji-Aditya Chopra Anniversary: क्यों हर दिन पति को 'कोसती और गालियां' देती हैं रानी मुखर्जी? एक्ट्रेस खुद कर चुकी हैं खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़