'गदर 2' के मेकर्स ने फेंका नया पासा, दर्शकों के लिए लाए ऐसा ऑफर

Gadar 2: सनी देओल की 'गदर 2' के मेकर्स ने दर्शकों के लिए एक ऑफर निकाला है. रक्षाबंधन के खास मौके पर यह अहम फैसला किया है, जिसका ऐलान अब सनी देओल ने भी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 29, 2023, 07:49 PM IST
  • Gadar 2 के मेकर्स लाए नया ऑफर
  • टिकट्स पर उठा सकते हैं फायदा
'गदर 2' के मेकर्स ने फेंका नया पासा, दर्शकों के लिए लाए ऐसा ऑफर

नई दिल्ली: सनी देओल की 'गदर 2' हर दिन बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड्स कायम कर रही है. 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म को लेकर अब भी दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म की बेहतरीन कमाई के बीच अब मेकर्स ने पासा फेंक दिया है. दरअसल, रक्षाबंधन को सेलिब्रेट करते हुए मेकर्स ने दर्शकों को एक मजेदार दिया है, वो यह है कि फिल्म की 2 टिकट्स खरीदने पर 2 मुफ्त मिलेगी. 

500 करोड़ रुपये के करीब पहुंची 'गदर 2'

बता दें अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' जल्द ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है. इसके बावजूद फिल्म की कमाई अब भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. वहीं, माना जा रहा है कि रक्षाबंधन पर इस खास ऑफर का भी फिल्म की कमाई पर काफी फायदा देखने को मिल सकता है. 

अब तक इतना कारोबार कर चुकी है 'गदर 2'

अब तक के आंकड़ों के मुताबिक, 'गदर 2' इस साल अब तक की सबसे बड़ी हिट हिन्दी फिल्म बन गई है. हालांकि, शाहरुख खान की 'पठान' इस साल की सबसे बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्म थी, लेकिन 'गदर 2' ने 2 हफ्तों से भी ज्यादा तक अपनी कमाई जारी रखी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

अपने तीसरे सोमवार को भी फिल्म ने 4.60 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. इसी के साथ फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 460.65 करोड़ रुपये पहुंच गया है.

22 साल पुरानी यादें हुईं ताजा

2001 में आई 'गदर' के इस सीक्वल 'गदर 2' को लेकर इसकी टीम ने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि यह बॉक्स ऑफिस पर इतना शानदार प्रदर्शन कर पाएगी. हालांकि, सनी देओल और अमीषा पटेल ने तारा सिंह और सकीना बनकर एक बार फिर 22 साल पुरानी यादों को ताजा कर दिया है. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा को ही इनके बेटे जीते के रोल में देखा गया है, जो पिछली फिल्म में भी नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler Twist: अनुज के सामने आएगा काव्या के बच्चे का सच, वनराज को समझाएगी अनुपमा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़