Gadar 2 Trailer Release: फिर पाकिस्तान में 'गदर' मचाने पहुंचा तारा सिंह, जबरदस्त ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

Gadar 2 Trailer Release: सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो इतना धमाकेदार है कि एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना की स्टोरी ने बेसब्री बढ़ा दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 26, 2023, 09:03 PM IST
  • 'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है
  • फिर पाकिस्तान पहुंचेगा तारा सिंह
Gadar 2 Trailer Release: फिर पाकिस्तान में 'गदर' मचाने पहुंचा तारा सिंह, जबरदस्त ट्रेलर ने बढ़ाई बेसब्री

नई दिल्ली: Gadar 2 Trailer Release: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर से तारा सिंह और सकीना के रूप में दर्शकों के दिलों में राज करने के लिए तैयार हो गए हैं. इनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) का जबरदस्त ट्रेलर आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार धमाका भी दोगुना देखने को मिलने वाला है. एक बार फिर से सनी देओल तारा सिंह के रूप में पाकिस्तान पहुंच 'गदर' मचा रहे हैं.

जबरदस्त है Gadar 2 का ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में देखा जा रहा है कि तारा सिंह, पत्नी सकीना और बेटे जीते के साथ एक खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. तारा का बेटा बड़ा होकर फौज में रहकर देश की सेवा कर रहा है, लेकिन कुछ ऐसा होता है कि वह पाकिस्तान पहुंच जाता है और दुश्मनों के हाथ लग जाता है. वहीं, पाकिस्तानी तारा सिंह से अपना पिछला बदला लेने के लिए उसके बेटे से दुश्मनी निकालने लगते हैं.

बेटे को बचाने पाकिस्तान जाएगा तारा सिंह

ट्रेलर में आगे देखा जा सकता है कि तारा सिंह भी बेटे को बचाने के लिए पाकिस्तान पहुंच जाता है. इसके बाद फिर शुरू होता है 'गदर'. इस बार तारा सिंह हैंडपंप नहीं, बल्कि हथौड़ा चलाते नजर आ रहे हैं

बेटे को अपने वतन वापस ले जाने के लिए तारा सिंह पूरे पाकिस्तान से भिड़ गया है. बता दें कि फिल्म में 1970 में हुए भारत-पाकिस्तान के युद्ध की झलक दिखाई जाएगी. इसी दौरान जीते पाकिस्तान में फंस जाता है.

2001 में भी पाकिस्तान में मचाया था 'गदर'

गौरतलब है कि 'गदर 2' 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वल है. पिछली फिल्म में दिखाया गया था कि सकीना पाकिस्तान में अपने पिता से मिलने जाती है और वहीं, फंसकर रह जाती है. इसके बाद तारा सिंह पाकिस्तान में जाकर सकीना को वापस अपने घर लेकर आता है.

11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2'

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' में एक बार फिर से उत्कर्ष शर्मा को ही तारा और सकीना के बेटे जीते के रोल में देखा जा रहा है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैया है. इसी दिन अक्षय कुमार 'ओएमजी 2' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. माना जा रहा है कि इस बड़े क्लैश का असर दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehleta Hai Spoiler: शो में होगी इस किरदार की मौत, अक्षरा-अभिमन्यु की जिंदगी में आएगा मोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़