Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: शो में विराट-सई के किरदार का हुआ अंत, जानें शो से किस खास याद को ले जाना चाहते हैं दोनों ?

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने अपने दिलचस्प और मजेदार ट्रेक के साथ दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है. शो में दिखाए गए ट्विस्ट एंड टर्न्स और हाई ऑक्टेन ड्रामा दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 22, 2023, 01:57 PM IST
  • 'गुम है किसी' में आया नया मोड़
  • इमोशनल हुए विराट-सई
Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: शो में विराट-सई के किरदार का हुआ अंत, जानें शो से किस खास याद को ले जाना चाहते हैं दोनों ?

नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein: स्टार प्लस का सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी सई और विराट के ईर्द-गिर्द घूमती है. ऐसे में आखिरकार शो में वह पल आ गया जिसका #SaiRat फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार था. सई और विराट का रीयूनियन. दर्शकों को शो में सई और विराट की केमिस्ट्री, नोक-झोंक और बॉन्ड पसंद है. दोनों के लिए यह शो एक राइड की तरह रहा है. सई और विराट ने हमेशा अपने दर्शकों को रोमांस, ड्रामा और भावनाओं के साथ एंटरटेन किया है.

शो को सई-विराट कहेंगे अलविदा

इस शो के साथ सई और विराट का किरदार निभा रहें एक्टर्स आयशा सिंह और नील भट्ट हर घर में पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं. सई और विराट की बात आती है, तो ऐसी कई यादें हैं जो सभी के जहन में बसी हुई है. जैसे कि एक-दूसरे से लड़ाई करने के साथ हुई इनकी शुरूआत अब एक-दूसरे के लिए लड़ने तक आ पहुंची है. लेकिन अब नील भट्ट और आयशा सिंह इस शो को अलविदा कहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शो शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा और सुमित सिंह के साथ आगे बढ़ेगा.

इमोशनल हुई सई

शो से जुड़ा अपना अनुभव शेयर करते हुए आयशा सिंह कहती हैं, 'गुम हैं का यह एक खूबसूरत और प्यार सफर रहा है. इस शो में कुछ ऐसे पल हैं जिन्हें मैं जीवन भर याद रखूंगी और अपने दिल में कैद रखूंगी. प्यार एक ऐसी चीज़ है, जिसे मैं अपने इस सफर से वापस ले जाऊंगी, लेकिन मेरी सबसे कीमती याद सई का डॉक्टर का कोट होगा, जिसे मैं अपने साथ घर वापस ले जाऊंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

क्योंकि यह विराट की ओर से सई को एक तोहफा था. सई, एक किरदार के रूप में, अपने आप में कई तरह के इमोशन्स से भरी हुई है, जिसमें स्ट्रेट फॉरवर्ड होने से लेकर गर्ल नेक्स्ट डोर, एक डॉटिंग वाइफ और एक मां, जो दूसरों से पहले अपने परिवार को रखती है, सब शामिल है.'

विराट ने कही ये बात 

विराट उर्फ नील भट्ट ने कहा, 'विराट और वर्दी साथ-साथ चलते हैं. यह तीसरी बार है कि मैंने एक पुलिस वाले के रूप में किरदार निभाया है. मुझे वर्दी पहनने और इसे निभाने में एक ही समय में गर्व और घबराहट दोनों महसूस होती है. विराट की वर्दी नील के जीवन का एक बहुत ही अहम हिस्सा है, और यह वह याद है जिसे मैं शो से अपने साथ वापस ले जाऊंगा. यह कुछ ऐसा है जिसे मैं जीवन भर याद रखूंगा.

इसे भी पढ़ें:  नौकरी छोड़कर एक्टिंग में अमरीश पुरी ने आजमाई थी किस्मत, इस कारण बेटे को फिल्मी दुनिया से दूर रहने की दी थी सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़