GHKKPM upcoming Twist: सवि को होने लगी है रीवा से जलन, अक्का साहिब की ये बात भी लगेगी बुरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 10th April Spoiler: आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि, शिखा से सच जानने की कोशिश करेगी, लेकिन वह उसे कुछ नहीं बताएगी. वहीं, ईशान भी सवि को पढ़ाई के लिए डांटेगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 10, 2024, 06:21 PM IST
    • सवि को खटकेगी अक्का साहिब की बात
    • रीवा-ईशान को पास देख सवि को जलन
GHKKPM upcoming Twist: सवि को होने लगी है रीवा से जलन, अक्का साहिब की ये बात भी लगेगी बुरी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 10th April Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि शिखा होटल में चिन्मय से मिलने के लिए जाएगी. वो हाथ में शराब की बोतल लेकर खड़ा होगा. सवि, शिखा का पीछा करेगी, लेकिन वह उसे ढूंढ नहीं पाएगी. दूसरी तरफ ईशान घर पर सवि को ढूंढेगा, जो वो उसे नहीं मिलेगी को ईशान उसे कॉल करेगा, लेकिन उसके फोन में बैटरी न होने पर वह घर पर रखे शिखा के मोबाइल से सवि को कॉल करेगा. सवि यह देखकर हैरान हो जाएगी कि शिखा इतनी जल्दी घर कैसे पहुंच सकती है.

ईशान बनाएगा सवि के लिए टाइम टेबल

10 अप्रैल को हम आगे देखेंगे कि जब शिखा किचन में काम कर रही होगी तो सवि उससे पूछेगी क्या वो आज मार्केट गई थी? शिखा उससे झूठ बोल देगी कि वो तो कहीं नहीं गई, लेकिन उसकी आवाज में झूठ और घबराहट साफ पता चलेगी. सवि उससे कहेगी कि उसे घबराने की जरूरत नहीं है, वो उसके साथ है. इसके बाद सवि अपने कमरे में जाएगी तो ईशान उसे डांटेगा और कहेगी कि उसकी पढ़ाई बहुत डिस्टर्ब हो गई है. ऐसे में वह सवि के लिए एक स्ट्रिक्ट टाइम टेबल बनाकर तैयार करेगा.

रीवा को भोसले परिवार की बहू कहेगी सुरेखा

उधर सवि, अन्वी के कहने पर गुड़ी पड़वा के लिए वही साड़ी पहनेगी जो अक्का साहिब ने उसे गिफ्ट की थी. सवि जब तैयार होकर आएगी तो सभी उसे देखते रह जाएंगे. तभी रीवा भी आ जाएगी. अक्का साहिब उसे देखते ही कहेंगी कि वह बिल्कुल भोसले खानदान की बहू लग रही है. सवि को उसकी बातें सुनकर बुरा लगेगा. वहीं, ईशान उसे देखकर नाराज होगा कि वो यहां अपना वक्त क्यों बर्बाद कर रही है. हालांकि, सवि उसे समझाते हुए कहेगी कि वो पढ़ाई के साथ-साथ गुड़ी पड़वा भी सेलिब्रेट कर लेगी.

रीवा-ईशान को साथ देख जलेगी सवि

इस दौरान रीवा का ब्रेसलेट उसी के हार में फंस जाएगा. ऐसे में ईशान उसकी मदद करेगा. सवि यह सब देख रही होगी और उसे बहुत बुरा लगेगा. अक्का साहिब यहां रीवा के हाथों से ईशान की गुड़ी लगवाने की कोशिश करेगा, लेकिन तभी अस्मिता उसे रोक देगी. वह अक्का साहिब को थोड़ा अलग लेकर कहेगी कि ऐसा करना अशुभ होता है. ईशान की पत्नी सवि है. रीवा के हाथों गुड़ी बंधवाने पर कहीं ऐसा न हो कि ईशान भी चिन्मय की तरह इस घर से दूर हो जाए. अक्का साहिब उसकी बात सुनकर डर जाएंगी.

ये भी पढ़ें- 'मैदान' की स्क्रीनिंग से अर्चना गौतम को क्यों किया गया था बाहर? अब सामने आई वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़