GHKKPM Upcoming Twist: ईशान को होगा सवि के लिए प्यार का एहसास, हरिणी के सामने आएगा रीवा संग सगाई का सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 May Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि हरिणी को पता चल जाएगा कि ईशान जल्द ही सवि से अलग होने जा रहा है और रीवा से सगाई कर चुका है. वहीं, ईशान को सवि के लिए प्यार का एहसास होने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 16, 2024, 07:59 PM IST
    • सवि को याद कर रोएगा ईशान
    • हरिणी के सामने आ जाएगा सच
GHKKPM Upcoming Twist: ईशान को होगा सवि के लिए प्यार का एहसास, हरिणी के सामने आएगा रीवा संग सगाई का सच

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 16 May Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में हरिणी को होश आने के बाद एक नया ट्वीस्ट आ चुका है. अब तक माना जा रहा था कि हरिणी के कारण सवि और ईशान के बीच की दूरियां कम होने लगेगी. हालांकि, गुरुवार के एपिसोड की कहानी बिल्कुल इसके उल्ट देखने को मिलेगी. 16 मई को दिखाया जाएगा कि ईशान देखेगा कि हरिणी के हाथ में सवि का मंगलसूत्र है. इस कारण वह सवि को डांटने लगेगा कि उसने हरिणी को क्यों उनकी शादी का सच बता दिया.

हरिणी के सामने आएंगे सारे सच

एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि हरिणी, ईशान से कहेगी कि सवि ने कुछ नहीं बताया, लेकिन वो जब उसे शक हुआ तो उनसे खुद ही सवि से पूछा और आखिरकार उसने रो-रोकर सब बता दिया. हालांकि, हरिणी सवि को समझाएगी कि उस दिन ईशान सबको बचाने के लिए आया था. इस हादसे में उसकी कोई गलती नहीं है. वहीं, सवि कहेगी कि अच्छी नीयत के बाद भी अच्छा नतीजा न मिले तो इसका कोई फायदा नहीं है. इसके बाद सवि हरिणी को बताएगी कि ईशान ने रीवा से सगाई कर ली है.

सवि चुकाएगी सारे बिल्स

सवि हरिणी को समझाने लगेगी कि वो अब अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रही है और अपना सपना सच करेगी. इसके बाद हरिणी भी ईशान को उसकी आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं देगी और वहां से चली जाएगी. सवि को जाते हुए देख ईशान के चेहरे पर उससे अलग होने की तकलीफ साफ नजर आएगी. वहीं, सवि भी उसके बिझड़कर परेशान होगा. ईशान फिर अस्पताल में बिल्स देने जाएगा, लेकिन उसे पता चलेगा कि सवि पहले ही सारे बिल्स क्लियर कर चुकी है.

रीवा को डेट पर ले जाएगा ईशान

ईशान घर लौटेगा तो अक्का साहिब सवि और हरिणी के बारे में पूछेगी. ईशान कहेगा कि वो दोनों अब इस घर में नहीं आएंगी. सवि और हरिणी को रीवा के बारे में भी सब पता चल गया है. इस बात से अक्का साहिब और राव साहेब खुश हो जाएंगे. दूसरी ओर सवि अपनी बहन हरिणी को लेकर एक किराए के घर में चली जाएगी. इधर, ईशान रीवा के साथ डेट पर जाएगा. ईशान उससे कहेगा कि जिसको जो चाहिए था सबको वो मिल चुका है, इसलिए आज का दिन परफेक्ट है.

रीवा से झूठ बोलेगा ईशान

रीवा ईशान से पूछेगी कि क्या वो खुश है? ऐसे में ईशान को सवि की याद आने लगेगी, लेकिन वो कहेगा कि सब ठीक है. रीवा कहेगी कि वो जबसे घर लौटा है तभी से चेहरे पर खुश होने का नाकाब पहना हुआ है. ईशान कहेगा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और वो बहुत खुश है. हालांकि, रीवा सोच में पड़ जाएगा कि ईशान को कौन सी बात परेशान कर रही है. वहीं, ईशान की आंखों में आंसू आ जाएंगे, लेकिन वो उन्हें छिपाने लगेगा.

सवि को याद करेगा ईशान

उधर, हरिणी सवि की चाय की दुकान पर जाकर उससे चाय मांगेगी. सवि उसे देखकर चौंक जाएगी. हरिणी कहेगी कि उसे क्यों वो सारे एक बार में ही नहीं बता देती. सवि बताएगी कि उसे कॉलेज से निकाल दिया गया है. ऐसे में हरिणी खुद को दोष देगी कि ईशान से शादी के लिए बोलकर उसने गलती कर दी और सवि से माफी मांगेगी. वहीं, ईशान और सवि एक दूसरे को याद कर रोएंगे. ईशान सोचेगा कि अगर सब ठीक हो गया है तो अब उसे किस बात का इतना बुरा लग रहा है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: अनुज का कॉल देख चिढ़ेगा यशदीप, क्या इस वजह से टूट जाएगा डिंपी और टीटू का रिश्ता?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़