Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि लेगी कॉलेज के खिलाफ एक्शन, निशिकांत उठाएगा बड़ा कदम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की स्टोरी अब नए पड़ाव पर आ गई है. शो में अब देखा जाएगा कि सवि अपने साथ हुए अन्याय का बदला लेने के लिए एक्शन मोड में आ जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 6, 2023, 06:54 PM IST
  • सवि करेगी न्याय की मांग
  • निशिकांत को आएगा गुस्सा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि लेगी कॉलेज के खिलाफ एक्शन, निशिकांत उठाएगा बड़ा कदम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. हर दिन शो की कहानी और दिलचस्प होती जा रही है, इसी के साथ लोगों की दिलचस्पी भी इसमें बढ़ती जा रही है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशान और पूरे भोसले परिवार को पता चल जाता है कि दूर्वा और आयुष ने ही सवि के पेपर में चीटिंग रखी है. ऐसे में अब ईशान सवि के लिए एक बड़ा फैसला लेने वाला है.

निशिकांत लेगा बड़ा फैसला

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि निशिकांत गुस्से में दूर्वा को कमरे में ले जाएगा और बुरी तरह डांटते हुए कहेगा कि अब से उसकी पढ़ाई बंद. इसके बाद निशिकांत घर छोड़ने का फैसला कर लेगा. वह कहेगा कि उसने कभी अपने बच्चों को डांटा तक नहीं, लेकिन आज ईशान ने दूर्वा पर हाथ उठाकर बिल्कुल अच्छा नहीं किया. हालांकि, अस्मिता निशिकांत को समझाने की कोशिश भी करेगी, लेकिन वह उसकी किसी बात को नहीं समझेगा.

यशवंत-सुलेखा होंगे परेशान

आगे हम देखेंगे कि निशिकांत अपना बैग पैक करके यशवंत को घर छोड़ने जाने का फैसला बताएगा. ऐसे में यशवंत और सुलेखा चौंक जाएंगे और उसे जाने से रोकेंगे. ईशान को निशिकांत का ये फैसला सुनकर बहुत बुरा लगेगा. वह उसे समझाते हुए कहेगा कि दूर्वा और अनवी वह अपनी सगी बहनें मानता है, लेकिन आज निशिकांत ने उसे पराया कर दिया.

निशिंकात को रोकेगी सुलेखा

आगे हम देखेंगे कि सुलेखा निशिकांत को इमोशनल कार्ड फेंकेगी और वह तुरंत रुक जाएगा. यशवंत भी राहत की सांस लेगा. वहीं, सुलेखा यशवंत से कहेगी कि ईशान ने अब फैसला कर लिया है कि वह सवि को इंसाफ दिलाकर ही रहेगा. अब बड़ा तूफान आने वाला है.

सवि वाइस चांसलर को लिखेगी खत

दूसरी ओर सवि वाइस चांसलर को एक खत लिखकर चीटिंग मामले पर जांच करने का आवेदन करेगी. वहीं, ईशान सवि से माफी मांगने की कोशिश करेगा, लेकिन वो हिम्मत ही नहीं कर पाएगा. इसके बाद ईशान सभी बोर्ड मेंबर्स के साथ एक मीटिंग बुलवाएगा, जिसमें उनसे सवि और शांतनु को भी मौजूद रहने के लिए कहा है. ऐसे में यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि ईशान क्या फैसला करेगा.

ये भी पढ़ें- नशे में शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचते थे करण पटेल, एक्टर की वजह से बंद करना पड़ा ये शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़