GHKKPM Upcoming Twist: सवि को थप्पड़ मार पछताएगा ईशान, खुद को देगा ऐसी सजा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि आखिरकार ईशान को अपने दिल की बात बता ही देगी. इस कारण वह सवि पर इतना नाराज होगा कि उसे जोरदार थप्पड़ जड़ देगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 27, 2024, 06:21 PM IST
    • सवि को थप्पड़ मारेगी ईशान
    • सवि को खरी-खोटी सुनाएगा
GHKKPM Upcoming Twist: सवि को थप्पड़ मार पछताएगा ईशान, खुद को देगा ऐसी सजा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि आखिरकार ईशान के सामने अपने प्यार का इजहार कर देगी. वह उसे एक कागज पर अपनी फीलिंग्स लिखकर सुनाएगी. सवि उसे बताएगी कि वो उससे प्यार करने लगी है और उसके बिना नहीं रह पाएगी. हालांकि, यह सुनते ही ईशान इतना नाराज हो जाएगा पकि वो सवि को जोरदार थप्पड़ जड़ देगा, साथ ही उसका लेटर भी फाड़कर फेंक देगा. उसका ऐसा अंदाज देख सवि दंग रह जाती है.

सवि पर बुरी तरह भड़केगा ईशान

शनिवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, सिव पर चिल्लाएगा कि वो ये सब करने के लिए यहां पर आई है. ईशान कहेगा वो उसे बाकी लड़कियों से अलग समझता है, लेकिन वो भी औरों जैसी ही निकली. प्यार-व्यार सब बेकार की बातें होती हैं. ईशान कहेगा कि उसने सवि की ताई से वादा किया है कि वो उसे आईएएस ऑफिसर बनाकर रहेगा और तुम अब ये  सब कर रही हो. ईशान कहेगा कि सवि के साथ उसका सिर्फ गुरु और शिष्य का रिश्ता है और इससे ज्यादा उन दोनों के बीच कुछ नहीं है. 

ईशान देगा वक्त न बर्बाद करने की सलाह

सवि पर अपनी भड़ास निकालते हुए ईशान आगे कहेगा कि तुम तो शादी ही नहीं करना चाहती थी और न ही शादी की कोई रस्म निभाना चाहती थी. यहां तक कि तुम तो मेरे घर में भी नहीं रहना चाहती थी. फिर तुम्हें मुझसे प्यार कैसे हो सकता है. ईशान उसे डांटेगा कि कहीं ऐसा न हो जाए कि वो उसकी सूरत से भी नफरत करने लगे. वह कहेगा कि जितना टाइम तुमने ये खत लिखने में बर्बाद किया है, उतने में तो तुम एक पेपर सॉल्व कर सकती थी.

ईशान देगा खुद को सजा

ईशान की बातें सुनकर सवि का दिल टूट जाएगा. वह सीधा अपनी ताई के पास हॉस्पिटल जाएगी और उससे लिपटकर रोने लगेगी. दूसरी ओर सवि को थप्पड़ मारने के बाद ईशान भी अपने आप पर पछताएगा. वो भी अकेले में फूट-फूटकर रोएगा. वह खुद को सजा देने के लिए अपने हाथ जोर-जोर से दीवार पर मारेगा. ऐसे में उसके हाथ से खून निकलने लगता है. बाद में सवि उसका हाथ देखती है तो समझ जाती है कि ईशान ने अपने उसी हाथ को चोट पहुंचाई है जिससे उसने उसे चांटा मारा था.

ये भी पढ़ें- मां बनने के बाद सोनम कपूर को लगा था सदमा, बढ़ गया था 32 किलो वजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़