GodFather: चिरंजीवी संग भाईजान ने मिलाए कदम, जमकर किया इस गाने पर डांस

Godfather song promo: 'टक्कर मार' को प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने आवाज दी है. घाने को संगीत दिया है थमन एस ने वहीं लिरिक्स अनंथ श्रीराम ने लिखे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2022, 08:03 AM IST
  • सुपरस्टार चिरंजीवी फिल्म में दिखाएंगे कमाल
  • दंबग सलमान खान करेंगे स्टाइलिश एंट्री
GodFather: चिरंजीवी संग भाईजान ने मिलाए कदम, जमकर किया इस गाने पर डांस

नई दिल्ली: GodFather Song promo: साउथ के दिग्गज एक्टर चिरंजीवी 'गॉडफादर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म गॉडफादर के पहले गाने का प्रोमो शेयर किया है. गाने को सुन फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ गई है. गाने में चिरंजीवी और सलमान खान एकदम भौकाल में दिख रहे हैं. देखना ये होगा कि चिरंजीवी की गॉडफादर हॉलीवुड की गॉडफादर से कितनी अलग है.

कमाल का गाना

जैसे ही सारेगामापा पर सॉन्ग का टीजर शेयर किया गया उस पर फैंस के जमकर कमेंट आने लगे. गाने में सलमान खान और चिरंजीवी अपने डांस से फ्लोर पर आग लगाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि गाने के प्रोमो के साथ रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गी है. गाने के बोल हैं 'थार मार ठक्कर मार'. गाना 15 सितंबर को रिलीज किया जाएगा.

प्रभू देवा का गाना

इस बेहतरीन गाने को प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है. इस गाने को श्रेया घोषाल ने आवाज दी है. घाने को संगीत दिया है थमन एस ने वहीं लिरिक्स अनंथ श्रीराम ने लिखे हैं. इस फिल्म को मोहन राजा डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी के अलावा, सलमान खान, नयनतारा भी नजर आएंगी.

गाने में धांसू एंट्री

बता दें सुपरस्टार चिरंजीवी के अलावा फिल्म में बॉलीवुड के दंबग सलमान खान अपनी स्टाइलिश एंट्री करेंगे. फिल्म में सलमान अपनी एक्टिंग का तड़का लगाने वाले हैं. साथ ही दोनों एक गाने में स्टेप के साथ स्टेप मिलाते नजर आ रहे हैं. तो इस गाने को सुनिए, देखिए और जमकर टक्कर मारकर नाचिए.

ये भी पढ़ें: गलती से भी फैमिली के साथ मत सुनिएगा ये गाने, वरना हो जाएगी बदनामी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़