हंसिका मोटवानी ने दिखाए सिजलिंग लुक्स, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

हंसिका मोटवानी अपनी फिल्मों के अलावा ग्लैमरस लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अंदाज देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर हंसिका ने सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा बढ़ाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2023, 07:36 PM IST
  • हंसिका मोटवानी ने दिखाई अदाएं
  • कहर बरपा रही हैं हंसिका मोटवानी
हंसिका मोटवानी ने दिखाए सिजलिंग लुक्स, अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चलाया है. ऐसे में उनके चाहने वाले हमेशा ही उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, हंसिका अपनी फिल्मों के अलावा लुक्स की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अक्सर फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. फैंस भी उनकी अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पाते हैं. अब एक बार फिर हंसिका ने अपना जादू चला दिया है.

Hansika Motwani ने ढाया कहर

हंसिका न कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की छोटी सी थाई हाई स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड लिप्स रखे और स्मोकी आई मेकअप किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं हंसिका मोटवानी

हंसिका ने इस सिंपल लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर डायमंड ईयररिंग्स और गले में छोटी पेंडेंट पहना है. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस तो उन्हें देखते ही रह गए हैं. कुछ मिनटों में ही हंसिका का ये नया लुक सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो गया है. चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी हंसिका

दूसरी ओर हंसिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही उन्हें '105 मिनट्स' टाइटल से बनी फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास 'माय नेम इज श्रुति', 'राउडी बेबी', 'गार्जियन', 'गंधारी' और 'मैन' जैसी कई साउथ फिल्मों में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु मांगेगा अक्षरा से माफी, पार्थ देगा बद्दुआ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़