'फाइटर' के मेकर्स ने रिलीज किया BTS वीडियो, दिखाई कलाकारों और टीम की कड़ी मेहनत

Fighter: 'फाइटर' 25 जनवरी को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.  फिल्म की कास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रही है. इस बीच मेकर्स ने एक बीटीएस वीडियो जारी किया है, जो लोगों का दिल जीत रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 10:44 AM IST
  • 'फाइटर' रिलीज को तैयार
  • बीटीएस वीडियो ने जीता दिल
'फाइटर' के मेकर्स ने रिलीज किया BTS वीडियो, दिखाई कलाकारों और टीम की कड़ी मेहनत

नई दिल्ली:Fighter: इस हफ्ते सिद्धार्थ आनंद की फाइटर की रिलीज के साथ देशभर में देशभक्ति का जज्बा फ़ैलाने वाला है. ट्रेलर ने इसकी एक्शन से भरपूर दुनिया की जबरदस्त झलक दी है, ऐसे में इसने 75वें गणतंत्र दिवस के ठीक एक दिन पहले बड़े स्क्रीन पर फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेहद उत्साहित हैं.  अब, उत्साह को और भी बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने एक दिलचस्प बीटीएस वीडियो रिलीज किया है, जो दिखाता है कि टीम ने इस एक्शन भरे सिनेमा का माहौल बनाने के लिए कितनी मेहनत की है.

फाइटर के निर्माता दर्शकों के उत्साह को बनाए रखने में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ रहे हैं. निर्माताओं द्वारा जारी किया गया बीटीएस वीडियो फाइटर की दुनिया को दिखाता है. वीडियो ने कलाकारों और टीम की कड़ी मेहनत को पेश किया है, जो कलाकारों ने फिल्म के निर्माण के दौरान लगातार की है.

बीटीएस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे फिल्म को असली एयर बेस स्टेशनों पर असली हथियारों, असली लड़ाकू जेट और उपकरणों के साथ शूट किया गया था. वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म के निर्माण में कितना कुछ तयारी का काम हुआ है और सालों की मेहनत के साथ दर्शकों के लिए एक अनोखा विजुअल बनाया गया है. ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय के साथ ही डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी इसमें नज़र आ रहे हैं, जो फिल्म की शूटिंग के इंटरेस्टिंग अनुभव शेयर कर रहे हैं.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है. यह फिल्म एक शानदार सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है। एक महाकाव्य यात्रा के लिए खुद को तैयार कर लीजिए क्योंकि 'फाइटर' 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में उड़ान भरेगी और एक ऐसा नजारा पेश करेगी जो सिनेमाई उत्कृष्टता को फिर से परिभाषित करता है. 

ये भी पढ़े- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर कही चौंकाने वाली बात, दर्शक हुए शॉक्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़