Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर कही चौंकाने वाली बात, दर्शक हुए शॉक्ड

Bigg Boss 17:  बिग बॉस 17 का अब जल्द ही फिनाले होने वाला है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में मुनव्वर ने अंकिता लोखंडे से मन्नारा चोपड़ा को लेकर हैरान कर देने वाली बात कही है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 24, 2024, 09:59 AM IST
  • मुनव्वर ने किया खुलासा
  • अंकिता लोखंडे को बताया मन्नारा का राज
Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने मन्नारा चोपड़ा को लेकर कही चौंकाने वाली बात, दर्शक हुए शॉक्ड

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 17 दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 28 जनवरी को इस रियलिटी शो के सीजन 17 के विजेता का ऐलान हो जाएगा. फिलहाल टॉप 5 फाइनलिस्ट में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा पहुंचे हैं. इन सबके बीच मुनव्वर ने मन्नारा चोपड़ा के लिए ऐसा शॉकिंग दावा किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

मन्नारा चोपड़ा ने किया मुनव्वर फारुकी को किस?

बीते एपिसोड में कॉमेडियन अंकिता लोखंडे से बात करते दिखते हैं. इस दौरान वह कहते हैं कि वह शुरू से ही मन्नारा की इमेज को लेकर अलर्ट थे. दिवाली की रात मन्नारा ने उन्हें किस किया था. अंकिता ये बात सुनकर शॉक्ड हो जाती हैं. मुन्नवर ने कहा कि जब उन्होंने अपने गालों पर हाथ रखकर किस करने का इशारा किया था, जिसका मतलब था कि मन्नारा ने उन्हें किस किया था. तब अंकिता ने कहा कि उसने यह नहीं देखा था.

अनकंफर्टेबल हो गए थे मुनव्वर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुनव्वर ने कहा, "मैं बहुत ज्यादा अनकंफर्टेबल हो गया था, क्योंकि मैंने हमेशा एक लिमिट बनाकर रखी है. मैं यह उससे नहीं कहना चाहता क्योंकि बहुत अजीब होता. "मुनव्वर ने आगे कहा, उसने मुझसे इस बारे में बात करने की कोशिश की, लेकिन मैंने नहीं.

बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 

बिग बॉस 17 फिलहाल अपने ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार है. ट्रॉफी के लिए अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारुकी, अरुण माशेट्टी और अभिषेक कुमार के बीच टफ कंप्टीशन है. वहीं विक्की जैन बीते एपिसोड में सरप्राइज एविक्शन में शो से बाहर हो गए थे. शो का फिनाले 28 जनवरी 2024 को होगा. 

ये भी पढ़े- सिर पर टोपी मुंह पर मफलर बांधे भीड़ के साथ श्री राम के दर्शन के लिए पहुंचे Anupam kher, वीडियो देख यूजर्स ने कही ऐसी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़