GHKPM Spoiler: विराट ने सवि को पाने के लिए रचा षड्यंत्र, अपनी बेटी के लिए सई बनी चोर

GHKPM Spoiler: सई अपनी बेटी सवि को विराट से वापिस छीनने के लिए हर हद पार कर देगी लेकिन ऐसे में विराट उसे देख लेगा. भवानी विराट के कान भरेगी और उसे बताएगी कि कैसे सई ने उसे उसी की बेटी से दूर रखा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2022, 06:14 PM IST
  • सई के लिए जगताप हुआ पागल
  • जान देने की करने लगा कोशिश
GHKPM Spoiler: विराट ने सवि को पाने के लिए रचा षड्यंत्र, अपनी बेटी के लिए सई बनी चोर

नई दिल्ली: टीआरपी की रेस में जहां अभी भी 'अनुपमा' नंबर एक पर काबिज है वहीं लोग लगातार 'गुम है किसीके प्यार में' पर प्यार लूटा रहे हैं. जहां पिछली बार सई और विराट के बीच की ये खाई दोगुनी हो गई है. वहीं विराट को थप्पड़ मारने की वजह से सई को जेल भेजा जा रहा है. इसके बाद पाखी की हालत भी काफी बेकार हो गई है.

सई को रोकेगा विराट

अब तक आपने देखा है कि विराट सई को सवि को वापिस ले जाने नहीं दे रहा है. ऐसे में विराट सई को क्राइम की ओर धकेल देता है ताकि वो अपनी बेटी को अपने पास रख सके. बिना सवि को खबर हुए विराट सई की खुशियों में दखल डाल देता है.

पत्रलेखा को बताई हकीकत

विराट और पाखी के बीच साझेदारी बढ़ती जा रही है. विराट अपनी सोची समझी साजिश के बारे में पाखी को बताता है साथ ही उसे किसी को भी ये जानकारी देने से मना कर देता है. वहीं पाखी इस बात को बरदाश्त नहीं कर पाती है कि सवि विराट और सई की बेटी है.

विराट को सबक सिखाएगी सवि

सई अपनी बेटी को वापिस पाने के लिए आधीरात को चव्हाण हाउस में दस्तक देगी. हालांकि विराट सई की चोरी को पकड़ लेगा. ऐसे में भवानी सई के खिलाफ विराट के कान भरेगी और भवानी को बताएगी कि सई झूठी है उसने कई सालों तक विराट को उसी की बेटी से दूर रखा.

सई से बिछड़ने के बाद जगताप जहां शराब पीकर जान देने की कोशिश करते है. उसे क्रेन पर चढ़ा देख उसके पिता घबरा जाते हैं और उसकी सारी शर्तें भी मान लेते हैं जिसके बाद वो मरने का फैसला छोड़ देगा.

ये भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को बताया प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइजर, जमकर चलाए शब्दों के बाण

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़