Sidharth Malhotra Birthday: मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड के हैंडसम सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. तो इस खास मौके पर आइए एक्टर के कुछ दिलचस्प किस्से आपको बताते हैं...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 16, 2024, 12:06 PM IST
  • 39 साल के हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा
  • कई बेहतरीन फिल्मों में आ चुके हैं नजर
Sidharth Malhotra Birthday: मधुर भंडारकर की इस सुपरहिट फिल्म से Sidharth Malhotra का होना था डेब्यू, फिर ऐसे बनें करण के 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर'

नई दिल्ली:Sidharth Malhotra Birthday: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. सिद्धार्थ का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल्ली में हुआ था. यहीं से उन्होंने स्कूली शिक्षा और कॉलेज की पढ़ाई की है. एक्टर ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. मॉडलिंग में नाम कमाने के बाद सिद्धार्थ ने बॉलीवुड में कदम रखा. बहुत कम लोग जानते हैं कि एक्टर का डेब्यू मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन से होना था.

दिल्ली का शर्मीला लौंडा...

सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी 1985 को दिल वालों की दिल्ली में हुआ था. सिद्धार्थ के पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में थे. इसी वजह से एक्टर को बचपन में खूब घूमने को मिला. शुरुआत में दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना उनके लिए काफी परेशानीभरा था. लेकिन धीरे-धीरे अब मुंबई सिड का दूसरा घर बन चुका है. एक्टर बचपन से ही काफी शर्मीले स्वभाव के हैं.

असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं एक्टर

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की फिल्म माई नेम इज खान के सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है. यहीं से उन्हें फिल्ममेकर से बड़ा ब्रेक मिला और अभिनेता के रूप में लॉन्च हुए. वैसे सिद्धार्थ ​​ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2006 में टीवी धारावाहिक धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान से की थी. इस शो में वह जयचंद के किरदार में नजर आए थे.

2008 में करने वाले थे डेब्यू

एक्टर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर पहली फिल्म नहीं थी. सिद्धार्थ मधुर भंडारकर की प्रियंका चोपड़ा स्टारर फैशन से लॉन्च होने वाले थे. सिद्धार्थ को साल 2008 में ही बॉलीवुड डेब्यू करना था, लेकिन जब उन्हें फैशन का ऑफर मिला तो उस समय उनके पास कई बड़े मॉडलिंग प्रोजेक्ट थे. बिजी शेड्यूल के चलते उन्हें फैशन फिल्म को ना कहना पड़ा था.

इसे भी पढ़ें- 'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़