'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर

Merry Christmas: श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनीं फिल्म मैरी क्रिसमस थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों से खासा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक थक कमाई कर रही है. इसी बीच मेकर्स के लिए एक खुशखबरी आई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 15, 2024, 05:39 PM IST
    • मैरी क्रिसमस को मिली नई ऊंचाई
    • न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा ट्रेलर
'एक शहर जो कभी सोता नहीं', न्यूयोर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा मैरी क्रिसमस का शानदार ट्रेलर

नई दिल्ली: Merry Christmas: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म को क्रिटिक की तरफ से मिक्स्ड रिस्पांस मिल रहे हैं. इस बीच खबर आई है कि फिल्म के ट्रेलर को 'न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर' पर शेयर किया गया है. मैरी क्रिसमस की टीम के लिए ये किसी उपलब्धि से कम नहीं है. 

न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर पर दिखा ट्रेलर

कैटरीना कैफ की शानदार एक्टिंग से सजी फिल्म 'मेरी क्रिसमस’ पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है. बीते दिन सोशल नेटवर्किंग साइट पर किसी यूजर ने 'न्यूयॉर्क टाइम्स स्क्वायर' का एक टाइमलैप्स वाला वीडियो पोस्ट किया. उस क्लिप में 'मेरी क्रिसमस' का ट्रेलर दिखाया जा रहा था. यूजर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'एक शहर जो कभी सोता नहीं है, उस शहर में श्रीराम राघवन की फिल्म 'मेरी क्रिसमस’ के ट्रेलर से रौशन हो रहा है.'

कुछ अलग करने की फिराक में हैं कैटरीना कैफ 

फिल्म के एक प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कैटरीना कैफ ने इस बात का खुलासा किया था कि वो कई सारी एक्शन फिल्में कर चुकी हैं, अब वो कुछ अलग करना चाहती हैं. इसलिए उन्होंने श्रीराम राघवन की इस फिल्म को साइन किया. इस फिल्म में उन्होंने एक मां का किरदार निभाया है, जो उनकी बाकि की फिल्मों के ग्लैमरस किरदार से काफी अलग है. फिल्म में साउथ सुपर स्टार विजय सेतुपति के होने के बावजूद, लोगों को कैटरिना की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है. 'मेरी क्रिसमस' में कैटरीना कैफ के किरदार को लोग काफी समय तक याद रखने वाले हैं.

विक्की ने किया कैटरीना की फिल्म का रिव्यू

विक्की कौशल ने भी कैटरीना कैफ की फिल्म की जमकर तारीफ की थी. विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म को लेकर नोट शेयर किया था. नोट में एक्टर ने लिखा, ‘सभी को मेरी क्रिसमस! कैटरीना माई लव इस बात पर बहुत प्राउड हो रहा है कि आपने कितनी खूबसूरती से श्रीराम सर को सरेंडर किया. उनकी कहानी और ‘मारिया’ की कॉम्प्लेक्सिटी के सामने खुद को आपने समर्पित कर दिया. उसकी रॉ नेस, उसकी मिस्ट्री, उसका मैजिक… सब कुछ आपने बेहद ईमानदारी और बारीकियों के साथ किया है! और वो डांस तो…उफ्फ! यह तुम्हारा अब तक का सबसे बेहतर काम है.' 

इसे भी पढ़ें- Fighter Villain: 'हमने सुसाइड अटैक किया उन्होंने एयर स्ट्राइक', जानिए कौन है फिल्म में नजर आ रहे विलेन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़