जैकलीन फर्नांडिज के आदिवासी लुक ने खींचा ध्यान, नए अंदाज में लगाया बोल्डनेस का तड़का

जैकलीन फर्नांडिज अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी और फोटोशूट्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से वह अपने लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी अलग दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 29, 2023, 03:32 PM IST
  • जैकलीन का दिखा अलग अंदाज
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की नई फोटोज
जैकलीन फर्नांडिज के आदिवासी लुक ने खींचा ध्यान, नए अंदाज में लगाया बोल्डनेस का तड़का

नई दिल्ली: जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इसकी वजह उनका नया लुक है. जैकलीन ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके नए लुक में आदिवासी टच नजर आ रहे है.

Jacqueline Fernandez ने खींचा ध्यन

फोट में जैकलीन पर्ल वाली शॉर्ट स्कर्ट और वन शोल्डर ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें फैदर वर्क किया गया है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पहनी है और पैरों में भी फैदर बांधे हुए हैं. एक्ट्रेस सिर पर और कानों में मैचिंग की एक्सेसरीज कैरी की है.

हॉट दिख रही हैं जैकलीन 

जैकलीन ने अपने इस लुक को न्यूड लिपस्टिक, सटल बेस और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों के वेवी टच देकर ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

इस लुक में भी जैकलीन बेहद हॉट और अट्रैक्टिव लग रही हैं. कुछ ही देर में उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

फिल्मफेयर में जैकलीन ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

बता दें कि इसी लुक में जैकलीन हाल ही में आयोजित हुए 68वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नजर आई थीं. उन्होंने इसी लिबास में फिल्मफेयर के मंच पर अपनी दमदार परफोर्मेंस से समां बांध दिया है. हालांकि, अवॉर्ड शो में सिल्वर सीक्वेंस वाली ड्रेस में पहुंची थीं.

इन फिल्मों में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिज

जैकलीन के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली फिल्म 'क्रैक' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखेंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस को 'फतेह' टाइटल से बन रही फिल्म में भी देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'आदिपुरुष' का ऑडियो मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, माता जानकी बन कृति सेनन की आंखों से छलके आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़