मालदीव में इस शख्स के साथ वेकेशन मना रही हैं जाह्नवी कपूर, पोस्ट से हुआ खुलासा!

Janhvi Kapoor In Maldives: हाल ही में जाह्नवी अपने काम से ब्रेक लेकर मालदीव जा पहुंची. ऐसे में रात का मजा लेते हुए चांदनी में बेहद कमाल की तस्वीरें क्लिक करवाईं. ऐसे में उनके साथ में एक खास शख्स के होने का दावा किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 10, 2022, 01:30 PM IST
  • जाह्नवी कपूर छिपकर पहुंची मालदीव
  • इस शख्स के साथ बिताई रात
मालदीव में इस शख्स के साथ वेकेशन मना रही हैं जाह्नवी कपूर, पोस्ट से हुआ खुलासा!

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस स्टारकिड जो लगातार फिल्मों से सबको इंप्रेस कर रही हैं इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट से मूनलाइट में बैठे हुए प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं ऐसे में जाह्नवी के एक्स शिखर पहाड़िया की तस्वीरें भी सामने आई हैं. ऐसे में सब उनके साथ में होने का कयास लगा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ग्लैमरस अवतार

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो चांदनी के बीचों बीच एक ग्लैमरस कट आउट ड्रेस में बैठकर पोज दे रही हैं. ऐसे में इंस्टा पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखती हैं कि मुझे चांद ही हलकी पीली रोशनी में मिलिए. ऐसे में एक्स शिखर ने तस्वीरों को लाइक किया और कमेंट में लिखा मून स्पिरिट.

एक जगह की फोटो

इसके बाद जो हुआ उसने सभी को चौंका दिया. शिखर ने अपने इंस्टा अकाउंट से बिलकुल उसी व्यू की तस्वीरें शेयर कर दीं. मूनलाइट और सामने खुला चमकदार समंदर. अब लोग तो लोग हौं और कुछ तो लगो कहेंगे लोगों का काम है कहना. अब दोनों के रिश्ते को लेकर फिर अफवाहें उड़ने लगी हैं.

मंत्री का पोता

बता दें कि शिखर पहाड़िया सुशीलकुमार शिंदे के पोते हैं. सुशील कुमार महाराष्ट्र सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं. शिखर पहले भी जाह्नवी कपूर को डेट कर चुके हैं लेकिन बाद में दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. कॉफी विद करण के सातवें सीजन में तो दोनों की डेटिंग कंफर्म कर दी गई थी. हाल ही में जाह्नवी को शिखर के साथ हैंग आउट करते हउए भी स्पॉट किया गया था.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़