नहीं थम रही 20 साल की जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, फोटोशूट के लिए दिए ऐसे-ऐसे पोज

टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. इस लुक में वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 05:10 PM IST
  • जन्नत जुबैर का लेटेस्ट लुक चर्चा में है
  • जन्नत जुबैर सोशल मीडिया लवर भी हैं
नहीं थम रही 20 साल की जन्नत जुबैर की बोल्डनेस, फोटोशूट के लिए दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) मजह 20 साल की उम्र में ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल कर चुकी हैं. आज जन्नत सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने किसी प्रोजेक्ट के कारण, तो कभी अपनी बोल्ड अदाओं के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. ऐसे में जन्नत किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं जन्नत

दूसरी ओर जन्नत अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. ऐसे में इंस्टाग्राम पर भी उनकी एक लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है. अब फिर से जन्नत ने अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

जन्नत ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं

जन्नत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बेहद ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jannat Zubair Rahmani (@jannatzubair29)

इस लुक में वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. तस्वीरों में जन्नत को ब्लू कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने हाई हील्स पेयर की हैं. 

कैमरे के सामने बेबाक हुईं जन्नत जुबैर

इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए जन्नत ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बेबाक पोज देती दिखाई दे रही हैं. अब फैंस के बीच जन्नत के इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को बदनाम करने के लिए अनीशा चलेगी घटिया चाल, क्या अभिमन्यु करेगा इस पर यकीन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़