Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को बदनाम करने के लिए अनीशा चलेगी घटिया चाल, क्या अभिमन्यु करेगा इस पर यकीन?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 8 Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में काफी ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. अनीशा अक्षरा से छुटकारा पाने के लिए उनकी इमेज खराब करने का प्लान कर रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 04:43 PM IST
  • अनीशा पर अक्षरा को हुआ शक
  • डॉ कुणाल का है अक्षरा से कनेक्शन
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा को बदनाम करने के लिए अनीशा चलेगी घटिया चाल, क्या अभिमन्यु करेगा इस पर यकीन?

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 8 Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों  हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां अक्षरा को डॉक्टर कुणाल खेड़ा मिल गए हैं. वहीं बिरला हाउस में अनीशा तूफान लेकर आ रही है. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि अनीशा अपनी सगाई के दिन किसी से इशारों में बात कर रही होती है जिसे देख अक्षरा को अनीशा पर शक हो जाता है. लेकिन ये ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं हुई है. आज के लिए एपिसोड में भी आपको कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

अक्षरा को हुआ अनीशा पर शक 

अनीशा अपना करियर छोड़ कायरव से शादी करने को तैयार हैं. लेकिन अनीशा के दिमाग में कुछ और ही चल रहा है. वहीं अक्षरा अनीशा को किसी अनजान व्यक्ति के साथ देखती है. अक्षरा अनीशा से इस बारे में सवाल भी करती है लेकिन अनीषा उससे झूठ बोल देती है. 

अनीशा करेंगी अक्षरा की इमेज खराब 
अक्षरा को लगता है कि अनीशा उससे कुछ छिपा रही हैं. ऐसे में दोनों एक दूसरे के खिलाफ खड़े होंगे. अब अनीशा डॉक्टर कुणाल का इस्तेमाल कर अक्षरा की इमेज को खराब करेगी. वह परिवार के सामने अक्षरा और कुणाल के लिंकअप के बारे में बताएंगी. ताकि अनीशा को अक्षरा से छुटकारा मिल जाए. 

डॉ कुणाल की होगी एंट्री
पिछले काफी एपिसोड में दिखाया गया है कि अक्षरा और पूरा परिवार डॉ कुणाल से मिलना चाहते हैं.हर्षवर्धन  अभिमन्यु को बताते हैं कि डॉ कुणाल मिलने आ रहे हैं ये बात सुनते ही अभिमन्यु अपने पिता को गले लग जाता है. बेटे और पिता का ये प्यार देख घर के सभी लोग हैरान हो जाते हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि बिरला हाउस में डॉ कुणाल अभिमन्यु से मिलेंगे. 

इसे भी पढ़ेंः  Ali Fazal Richa Chadha Wedding: इस महीने अली और ऋचा करेंगे ग्रैंड वेडिंग, इतने मेहमान होंगे शामिल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़