21 की उम्र में जन्नत जुबैर की चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) ने बतौर बाल कलाकार के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. देखते ही देखते उन्होंने घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 08:56 PM IST
  • 'कुलचे छोले' से डेब्यू करेंगी जन्नत जुबैर
  • जन्नत जुबैर हर दिन चर्चा में रहने लगी हैं
21 की उम्र में जन्नत जुबैर की चमकी किस्मत, हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) की आज हर दिन किसी न किसी कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत किसी पहचान की मोहताज नहीं है. देखते ही देखते उन्होंने घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब जन्नत पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. 

जन्नत जुबैर फिर चर्चा में आईं 

जन्नत जुबैर अपनी आगामी पंजाबी फिल्म 'कुलचे छोले' में लीड एक्ट्रेस के तौर में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म का भांगड़ा ट्रैक पंजाबी जचदे हाल ही में दुबई में लॉन्च किया गया. फिल्म के बारे में बात करते हुए जन्नत ने कहा, 'कुलचे छोले मुख्य अभिनेत्री के रूप में मेरी शुरूआत है और यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है.

'कुलचे छोले' में नजर आएंगी जन्नत

इस खबर के सामने आते ही जन्नत के चाहने वाले काफी खुश हो गए हैं. बता दें कि फिल्म का निर्माण सागा स्टूडियो के बैनर तले किया गया है. फिल्म 11 नवंबर 2022 को दुनिया भर के सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

एक्ट्रेस ने कही ये बात 

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'एक टीम के रूप में हमने वास्तव में इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि मैं दुनिया भर के दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में सक्षम हूं'. इस बीच पंजाबी जचदे गाने के लिए स्वर फिल्म के पुरुष प्रधान दिलराज ग्रेवाल और रमन रोमाना ने दिया है. फुट-टैपिंग संगीत रिची बर्टन द्वारा की गई कोरियोग्राफी के साथ जूस कीज द्वारा दिया गया है. यह गाना सागा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 New Promo: कैप्टन सी पाने के लिए शिव ठाकरे और निमरत कौर में हुई जंग, टास्क जीतने के लिए खूब होगा बवाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़