Bigg Boss 16 New Promo: कैप्टन सी पाने के लिए शिव ठाकरे और निमरत कौर में हुई जंग, टास्क जीतने के लिए खूब होगा बवाल

Bigg Boss 16 New Promo: बिग बॉस शो में आए दिन किसी न किसी प्रतिभागी का झगड़ा देखने को मिल ही जाता है. अब शो में कैप्टन सी पाने के लिए नया हंगामा देखने को मिल रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 11:25 AM IST
  • शिव ठाकरे-निमरत कौर में हुई लड़ाई
  • एक्ट्रेस को पड़ा एंजाइटी अटैक
Bigg Boss 16 New Promo: कैप्टन सी पाने के लिए शिव ठाकरे और निमरत कौर में हुई जंग, टास्क जीतने के लिए खूब होगा बवाल

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: ' बिग बॉस 16' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इसी बीच घरवालों के चेहरे भी सामने आ रहे हैं. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त धमाका होने वाला है. शो में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बीच कैप्टेंसी टास्क देखने को मिलेगा. इस दौरान घर में खूब महाभारत होगी. वहीं इस झगड़े निमृत भी कूदती नजर आएँगी.

नया प्रोमो हुआ रिलीज

हाल में ही बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें शिव ठाकरे और निमृत कौर कैप्टेंसी टास्क को लेकर लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. शिव निमृत को ओवर एक्टिंग की दुकान बताएंगे. वहीं बाकी घर वाले खाना बनाते वक्त गॉसिप करते नजर आए. जब कि निमृत ने सफाई दी की वाकई वह बीमार हैं. वहीं अंकित को निमृत कौर (Nimrit Kaur) धक्का मार देती हैं, जिसकी वजह से अंकित का बैलेंस बिगड़ जाता है. बैलेंस बिगड़ने की वजह से अंकित और गोरी नागोरी गिर जाते हैं. गिरने के बाद गोरी नागोरी रोने लगती हैं, तो वहीं अंकित उन्हें चुप कराते हुए दिखाई देते हैं. 

शिव ठाकरे के कमेंट पर भड़कीं निमृत कौर

वहीं निमृत को अंकित की कोई बात बुरी लग जाती है, जिसके बाद वो रोती हुई अपने कमरे में चली जाती हैं. यहां तक कि निमृत को सब समझाते भी हैं कि गलती उन्हीं की है और शिव से माफी मांग लें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दौरान निमृत कहती हुई नजर आती हैं कि उन्हें एंग्जाइटी इशू है. शिव इस पर कमेंट करते हुए कहते हैं कि ओवएक्टिंग से कुछ नहीं होने वाला है. 

कैप्टन सी के लिए हो रही जंग

शो में प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच कैप्टेंसी टास्क देखने को मिलेगी, जिसमें खूब बवाल होगा. इसके पीछे की वजह ये है कि सारे घरवाले कैप्टेंसी टास्क के दौरान खेल खराब करने में लग जाते हैं. इस दौरान अंकित गुप्ता  को देखा जाता है कि वो बकेट में पानी लेकर दूसरी टीम के टास्क को खराब कर करने के लिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- पैपराजी को देख फिर भड़कीं जया बच्चन, पूछा 'आप कौन हैं और किस...?'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़