नव्या नवेली के शो में नानी जया बच्चन ने की खूब मस्ती, बोलीं- 'शादी के बाद...'

नव्या नवेली नंदा के वॉडकास्ट शो 'वॉट द हेल नव्या' (What The Hell Navya) में इस बार दिग्गज अदाकारा जया बच्चन और श्वेता नंदा गेस्ट के तौर पर आ रहे हैं. अब उन्होंने शो में कई मजेदार खुलासे किए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2024, 01:26 PM IST
    • जया बच्चन ने किए खुलासे
    • श्वेता नंदा संग पहुंचीं जया
नव्या नवेली के शो में नानी जया बच्चन ने की खूब मस्ती, बोलीं- 'शादी के बाद...'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) वैसे तो किसी फिल्मी दुनिया से दूर ही रहती है, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इस समय वह अपने वॉडकास्ट शो 'वॉट द हेल नव्या' (What The Hell Navya) को लेकर चर्चा में हैं. अब उनके इस वॉडकास्ट के दूसरे सीजन का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. इसमें वह अपनी नानी और दिग्गज अदाकारा जया बच्चन और मां श्वेता नंदा के साथ काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं.

जया ने बेटी और नातिन संग की मस्ती

इस एपिसोड में जया ने अपनी बेटी और नातिन के साथ मिलकर काफी दिलचस्प खुलासे भी किए. यहां जया, नव्या और श्वेता को बहुत गाली देने के लिए भी टोकती हैं, साथ ही वह शादीशुदा जिंदगी पर अपना अनुभव शेयर कर रही हैं.

'वॉट द हेल नव्या' के ट्रेलर में नव्या बताती हैं कि नानी जया के लिए एक टर्म है- 'Jaya-ing' इस पर थोड़ी हैरान होती हैं. वहीं श्वेती अपनी मां जया जैसे एक्सप्रेशन्स देने की कोशिश करती हैं. नव्या उन्हें 'टीचर' बुलाती हैं. 

जया बच्चन ने की रोमांस की तारीफ

आगे जया दोनों को कहती हैं, 'आप लोग बहुत गाली देते हुए बात करते हो.' वहीं, नव्या अपनी मां श्वेता से कह रही हैं कि मुझे भी आपका ही सेंस ऑफ ह्यूमर मिला है. दूसरी ओर अगले टॉपिक पर जया कह रही हैं, 'रोमांस तो खिड़की से बाहर चला जाता है. शादी के बाद रोमांस बिल्कुल खत्म हो जाता है.'

जया बच्चन की हो रही तारीफ

अब सोशल मीडिया पर नव्या के वॉडकास्ट के इस एपिसोड को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई है. इंटरनेट यूजर्स ने इस पर कमेंट्स में जया की तारीफें करते हुए कहा, 'जया बच्चन की स्माइल बिल्कुल फिल्म 'बावर्ची' के दिनों की तरह ही 50 साल पहले वाली है.' जया का खुशमिजाज अंदाज हर कोई उन्हें पसंद कर रहा है.

ये भी पढ़ें- 7 साल बाद बॉलीवुड में आतिफ असलम करने जा रहे हैं कमबैक, अपकमिंग फिल्म के लिए गाएंगे गाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़