7 साल बाद बॉलीवुड में आतिफ असलम करने जा रहे हैं कमबैक, अपकमिंग फिल्म के लिए गाएंगे गाने

Pakistani singer Atif Aslam: पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वह 7 साल बाद बॉलीवुड फिल्म के लिए गाने गाने जा रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jan 30, 2024, 12:16 PM IST
  • आतिफ असलम बॉलीवुड में करेंगे कमबैक
  • फैंस को सिंगर का बेसब्री से इंतजार
7 साल बाद बॉलीवुड में आतिफ असलम करने जा रहे हैं कमबैक, अपकमिंग फिल्म के लिए गाएंगे गाने

नई दिल्ली:Pakistani singer Atif Aslam: पुलवामा अटैक के बाद इंडिया में पाकिस्तानी आर्टिस्ट को बैन कर दिया गया था. इसके बाद से कोई भी पाकिस्तानी एक्टर या सिंगर हिंदी फिल्म में नजर नहीं आया. मगर अब हाल ही में इस बैन हटा दिया गया है. जिसके बाद पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम बॉलीवुड में कमबैक करने वाले हैं. 

संगिनी ब्रदर्स हरेश और धर्मेश की फिल्म में गाएंगे गाना

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Atif Aslam (@atifaslam)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आतिफ असलम बॉलीवुड में कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. वह संगिनी ब्रदर्स हरेश और धर्मेश के साथ बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म संगिनी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स के बैनप तले बनने वाली है. जिसका टाइटल है लव स्टोरी ऑफ 90's. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में अध्य्यन सुमन और मिस यूनिवर्स डीवा दिविता राय की जोड़ी नजर आएगी.

संगिनी ब्रदर्स ने रिपोर्ट को किया कंफर्म

संगिनी ब्रदर्स ने कंफर्म किया है कि वो पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ कोलैब करने को लेकर बातचीत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 7 साल बाद आतिफ का कमबैक शानदार है. वे इस बात से बेहद खुश हैं कि आतिफ असलम ने उनकी फिल्म लव स्टोरी ऑफ 90's में उनका पहला गाना गाया है. 

आतिफ को मनाना मुश्किल था

प्रोड्यूसर्स ने कहा- अध्ययन के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए आतिफ असलम को लेना हमारे लिए काफी चुनौतिपूर्ण था. आतिफ ने फिल्म की कहानी सुनी, जो उन्हें बहुत पसंद आई और उन्होंने फिल्म में गाना गाने के लिए हां कह दी. बता दें आतिफ के अलावा उदित नारायण और अमित मिश्रा भी फिल्म में गाना गाने वाले हैं.

ये भी पढ़े- 'बिग बॉस 17' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगे विक्की जैन, अंकिता लोखंडे नहीं आएंगी नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़