Salaam Venky Trailer: क्या बीमार बेटे को नया जीवन दे पाएंगी काजोल? 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर रिलीज

Salaam Venky Trailer Out: काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर चिल्ड्रेन्स डे पर मुंबई में लॉन्च किया गया है. ट्रेलर देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे. इसकी कहानी काफी भावुक करने वाली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 02:39 PM IST
  • काजोल की सलाम वेंकी का ट्रेलर रिलीज
  • मां-बेटे की सच्ची कहानी पर बेस्ड है फिल्म
Salaam Venky Trailer: क्या बीमार बेटे को नया जीवन दे पाएंगी काजोल? 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली: Salaam Venky Trailer Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फैंस बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. इसी बेताबी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. काजोल की फिल्म 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर चिल्ड्रेन्स डे पर मुंबई में लॉन्च किया गया है. ट्रेलर देखकर आप इमोशनल हो जाएंगे. इसकी कहानी काफी भावुक करने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसमें काजोल एक मां का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में उनके किरदार का नाम सुजाता है

'सलाम वेंकी' का ट्रेलर रिलीज

एक मां के किरदार में काजोल काफी शानदार दिख रही है. फिल्म में काजोल के बेटे के रोल में विशाल जेठवा है. रेवती द्वारा निर्देशित 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर काफी इंप्रेसिव है. 2 मिनट 18 सेकेंड के इस ट्रेलर से एक पल के लिए भी आप अपनी नजर नहीं हटा सकते है. अपने बीमार बेटे का ख्याल रखती मां हर कदम पर उसका साथ देती है. काजोल अपने बेटे के सामने आने वाली हर चुनौती से लड़ती है और उसे लाइफ को पूरी तरह से जीने में मदद करती है.

काफी इमोशनल है 'सलाम वेंकी' का ट्रेलर

मां-बेटे फिल्म में स्पेशल बॉन्ड शेयर करते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत मां-बेटे के हंसी मजाक से होती है. दोनों राजेश खन्ना की फिल्म के एक डायलॉग' जिंदगी लंबी नहीं बड़ी होनी चाहिए बाबूमोशाय' बोलते नजर आते हैं. वेंकी अस्पताल के बिस्तर पर लेटा हुआ है. वहीं, दूसरी ओर इस ट्रेलर में वेंकी को लाइफ के चैलेंज को मुस्कुराकर फेस करते हुए दिखाया गया है. वहीं मां के रूप में काजोल अपने बेटे का हौसला बनाए रखती हैं.

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

ट्रेलर में दिखाया गया है कि वेंकी की हेल्थ कंडीशन वक्त के साथ बेहद खराब हो रही है, इसके बावजूद उसका अपने सभी सपनों को पूरा करने का लक्ष्य है. वह अपनी आखिरी ख्वाहिश को पूरा करना चाहता है. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में आमिर खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. काजोल और विशाल जेठवा के अलावा, फिल्म में राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

9 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी फिल्म

BLIVE प्रोडक्शंस और RTAKE स्टूडियो के बैनर तले सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित सलाम वेंकी रेवती द्वारा निर्देशित है. बता दें की फिल्म 9 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढे़ं- हरी साड़ी में कयामत लग रही हैं उर्वशी रौतेला, शोख अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़