हरी साड़ी में कयामत लग रही हैं उर्वशी रौतेला, शोख अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी बोल्डनेस और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 14, 2022, 02:10 PM IST
  • ग्रीन साड़ी में उर्वशी ने लगाई आग
  • सोशल मीडिया लवर हैं उर्वशी
हरी साड़ी में कयामत लग रही हैं उर्वशी रौतेला, शोख अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) काफी कम वक्त में अपने अभिनय के दम पर करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. वह जब भी पर्दे पर दिखाई देती हैं, उनके चाहने वाले बस उर्वशी को देखते रह जाते हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उर्वशी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा वह बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी चर्चा में रहती हैं.

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया लवर हैं

वहीं, दूसरी ओर उर्वशी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. उर्वशी ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. अब फिर से उर्वशी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

उर्वशी ने चलाया हुस्न का जादू

ताजा तस्वीरों में उर्वशी को ग्रीन कलर की शिमरी साड़ी पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

लुक को कंप्लीट करने के लिए सनी ने मिनिमल मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ हैं. कानों में हैंगिंग इयररिंग्स उनपर काफी जच रहे हैं. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस दौरान उर्वशी अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं.

इस फिल्म में नजर आएंगी उर्वशी

उर्वशी के इस लुक से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, कमेंट्स का दौर जारी है. तस्वीरें देख उनकी हर कोई तारीफ कर रहा है. उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही एक बिग बजट तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी. इसके साथ ही उर्वशी एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में दिखाई देने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- 'Bigg Boss 16' में धमाल मचाने आ रही हैं Sunny Leone, लगाएंगी बोल्डनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़