रिलीज से पहले ही कंगना रनौत की 'तेजस' पर मचा बवाल, जानिए क्यों लगा धोखाधड़ी का आरोप!

कंगना रनौत की 'तेजस' की रिलीज से पहले ही काफी हंगामा मच गया है. राजनेता मयंक मधुर ने फिल्म के मेकर्स पर गंभीर आरोप लगाते हुए बयान दिया है. ऐसे में कंगना की फिल्म विवादों में आ गई है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 12, 2023, 05:00 PM IST
  • विवादों में आई कंगना रनौत की 'तेजस'
  • राजनेता ने मेकर्स पर लगाए आरोप
रिलीज से पहले ही कंगना रनौत की 'तेजस' पर मचा बवाल, जानिए क्यों लगा धोखाधड़ी का आरोप!

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में हैं. काफी समय से एक्ट्रेस की 'तेजस' (Tejas) को लेकर भी काफी खबरें मीडिया में आने लगी हैं. कंगना की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म इसी साल दशहरे के खास मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन इससे पहले ही 'तेजस' मुश्किलों में फंस गई है. कंगना अपनी इस फिल्म की वजह से काफी मुसीबत में आ गई हैं.

मयंक मधुर ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजनेता मयंक मधुर ने कंगना के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. मयंक का कहना है कि वह एक्ट्रेस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करने जा रहे हैं. राजनेता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि कि कंगना के लिए शिवराज सिंह चौहान, राजनाथ सिंह और हेमंत बिस्वा के साथ कई बैठकें अरेंज करवाईं और अभिनेत्री के साथ उनके लंबे वक्त से अच्छी दोस्ती बन गई है.

कंगना की राजनाथ सिंह के अरेंज की मीटिंग

मयंक का कहना है कि एक्ट्रेस को 'तेजस' के लिए एयर बेस में शूटिंग के इजाजत नहीं मिल पा रही थी, जिसमें उन्होंने कंगना की मदद की. इसके अलावा उन्होंने कंगना की राजनाथ सिंह के 10 मिनट के लिए एक बैठक भी आयोजित करवाई थी, जो 2 घंटे तक चली. 

मयंक ने लगाया ये आरोप

वहीं, मयंक का आरोप है कि उन्हें कंगना की 'तेजस' में एक रोल के लिए कास्ट भी किया जाने वाला था, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. सिर्फ ही नहीं, उनकी फीस भी वापस नहीं मिली है. अब मयंक ने मेकर्स के खिलाफ कानूनी एक्शन लेने की बात कही है. उनका कहना है कि उन्हें इस मसले में सिर्फ कंगना रनौत की वजह से आना पड़ा है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी 'तेजस' में कंगना रनौत को वायु सेना अधिकारी तेजस गिल के रोल में देखा जाने वाला है. फिल्म की कहानी देश की रक्षा करने वाले बहादुर सैनिकों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में वरुण मित्रा, अंशुल चौहान और रोहेद खान जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Oh My God 2: परेश रावल ने इसलिए ठुकराई अक्षय कुमार की फिल्म, बोले- 'मुझे नहीं पसंद...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़