Emergency Controversy: रिलीज से पहले विवादों में फंसी कंगना रनौत की फिल्म, कांग्रेस ने की ये मांग

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हालांकि रिलीज से पहले फिल्म विवादों में फंस गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 06:15 PM IST
  • कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं
  • कंगना इन दिनों 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चा में हैं
Emergency Controversy: रिलीज से पहले विवादों में फंसी कंगना रनौत की फिल्म, कांग्रेस ने की ये मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर किसी न किसी कारण लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. कभी अपने बेबाक बयानों को लेकर, तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से कंगना ने हमेशा ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. इन दिनों कंगना अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले विवादों में फंसती दिखाई दे रही है. 

कंगना रनौत 'इमरजेंसी' में नजर आने वाली हैं

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस ने आपत्ति जताई है. पार्टी की तरफ से मांग की गई है कि फिल्म रिलीज से पहले उन्हें (कांग्रेस) दिखाई जाए. पार्टी का कहना है कि इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की छवि को बर्बाद करने का एक प्रयास है. 

रिलीज से पहले कांग्रेस ने आपत्ति जताई है 

मध्य प्रदेश कांग्रेस मीडिया वाइस प्रेसिडेंट संगीता शर्मा ने तो कंगना रनौत को बीजेपी का एजेंट तक कह डाला'. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि कांग्रेस ने फिल्म पर आपत्ति जताई है, क्योंकि वह घबराए हुए हैं. बता दें कि फिल्म 'इमरजेंसी' में कंगना देश की पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी. 

इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी कंगना रनौत

हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर लोगों के होश उड़ा दिए थे. टीजर में एक्ट्रेस हूबहू इंदिरा गांधी जैसी लग रही हैं. इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कंगना ने इंदिरा गांधी के गेटअप में खुद को ढालने के लिए काफी मेहनत की है. अभी फिल्म की रिलीज को लेकर मेकर्स की तरफ से किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढे़ं- बाथरूम में गिरने से सिंगर जुबीन गर्ग के सिर पर लगी चोट, डिब्रूगढ़ के अस्पताल में चल रहा इलाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़