बाथरूम में गिरने से सिंगर जुबीन गर्ग के सिर पर लगी चोट, डिब्रूगढ़ के अस्पताल में चल रहा इलाज

जुबीन गर्ग को सिर में चोट लगने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत को इस मामले में निगरानी करने का निर्देश दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 05:41 PM IST
  • मशहूर सिंगर जुबीन गर्ग के सिर पर चोट लग गई है
  • डॉक्टरों ने बताया कि जुबीन के सिर पर टांके आए हैं
बाथरूम में गिरने से सिंगर जुबीन गर्ग के सिर पर लगी चोट, डिब्रूगढ़ के अस्पताल में चल रहा इलाज

नई दिल्ली: असम के मशहूर गायक और संगीतकार जुबीन गर्ग (Zubeen Garg) से जुड़ी एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है. वॉशरूम में गिरने की वजह से सिंगर के सिर पर चोट लग गई है. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में डिब्रूगढ़ के अस्पताल में भर्ती करा गया. असम के मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने डिब्रूगढ़ जिले के उपायुक्त को यह सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है कि जुबीन गर्ग को अच्छी से अच्छी चिकित्सा सुविधाएं प्राप्त हों.

जुबीन गर्ग के सिर पर लगी चोट

सीएम का यह भी निर्देश है कि अगर आवश्यकता हो तो सिंगर को इलाज के लिए एयर एम्बुलेंस के जरिए गुवाहाटी या फिर राज्य के बाहर ले जाने की व्यवस्था की जाए. राज्य के स्वास्थ्य मंत्री केशव महंत भी स्थिति पर करीब से नजर रखे हुए हैं. डॉक्टरों ने बताया है कि जुबीन के सिर पर टांके आए हैं. 

मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्वा सरमा ने दिए आदेश

बता दें जुबीन गर्ग ने बॉलीवुड के अलावा असम और बंगाली फिल्मों के लिए भी म्यूजिक दिया है. उनके कुछ सबसे लोकप्रिय गीतों में बॉलीवुड फिल्म 'गैंगस्टर' से 'या अली', ऋतिक रोशन की 'कृष 3' से 'दिल तू ही बता' आदि शामिल हैं. 

फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं जुबीन गर्ग

गाने के अलावा जुबिन ढोल, ड्रम, गिटार, हारमोनियम, मैंडोलिन और कीबोर्ड सहित कई तरह के म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट भी बजाते हैं. इतना ही नहीं, जुबीन ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है. बता दें कि करीब दो साल पहले भी सिंगर गुवाहाटी में एक इवेंट के दौरान स्टेज से नहीं गिरकर बेहोश हो गए थे. इस दौरान उनकी गर्दन और हाथ में चोट आई थी.

ये भी पढे़ं- कोरोना से संक्रमित पाए गए किच्चा सुदीप, क्या अब नहीं करेंगे 'विक्रांत रोणा' का प्रमोशन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़