कंगना रनौत हुईं भावुक, शेयर की श्रद्धा वॉकर की चिट्ठी, बोलीं- 'किया गया था ब्रेन वॉश'

Shraddha Murder Case: कंगना रनौत ने श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में 2020 में लिखी उस चिट्ठी का जिक्र किया जिसमें श्रद्धी ने अपनी मुश्किलों के बारे में बताया था कि कैसे आफताब उसे धमकाया करता था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 03:15 PM IST
  • कंगना रनौत ने बताया सपनों में जीती थी
  • इंस्टा पर बोलीं राक्षस में ढूंढ रही थी हीरो
कंगना रनौत हुईं भावुक, शेयर की श्रद्धा वॉकर की चिट्ठी, बोलीं- 'किया गया था ब्रेन वॉश'

Kangana on Shraddha Walker Case: श्रद्धा वॉकर मर्डर केस में एक के बाद एक खुलासे ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है. खूनी की मानसिकता और दरिंदगी देख हर किसी का दिल दहल उठा. ऐसे में पुलिस को श्रद्धा की 2020 में लिखी एक चिट्ठी मिली है. ऐसे में चिट्ठी के सामने आते ही कंगना रनौत ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. इस चिट्ठी ने उन्हें इतना इमोशनल किया कि उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर चिट्ठी शेयर कर दी.

कंगना रनौत हुईं उदास

कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि यह वह लेटर है जिसमें श्रद्धा ने 2020 में पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी. उस लेटर में उसने बताया था कि आफताब उसे डराता रहता था और टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी भी देता था. वह उसे ब्लैकमेल करता था. फिर भी इतना सब होने के बाद वो श्रद्धा को कैसे ब्रेन वॉश कर दिल्ली ले आया.

शादी का किया गया था वादा

ऐसे में कंगना कहती हैं कि हम सभी को पता है कि श्रद्धा के साथ हो न हो शादी का वादा करके ही ये सब किया गया था. वह कमजोर नहीं थी. वह भी एक लड़की थी जिसका जन्म जुनिया में जीने के लिए हुआ था. बदकिस्मती सिर्फ इतनी थी कि वो एक महिला थी और उसका दिल एक औरत का था.

बताया औरत का नेचर

महिलाओं के अंदर सुरक्षा की स्वाभाविक प्रवृति होती है. महिला धरती की तरह होती है वो किसी भी तरह का भेदभाव नहीं करती. वो सभी को अपनाती है चाहे वो किसी के लायक हो या न हो. वो ऐसी लड़की थी जो परियों की कहानी में विश्वास रखती थी. उसे लगता था कि दुनिया को प्यार चाहिए और उसमें वो शक्तियां भी थीं. वह सपनों में जी रही थी और हीरो के भीतर छिपे राक्षस से लड़ने की कोशिश कर रही थी लेकिन हीरो चाहता था कि राक्षस जीते और यही हुआ.

ये भी पढ़ें: शादी के 10 साल बाद भरी गोद, 'बालिका वधु' फेम नेहा मार्दा 37 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़