शादी के 10 साल बाद भरी गोद, 'बालिका वधु' फेम नेहा मार्दा 37 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां

Neha Marda pregnant: नेहा मार्दा जिन्होंने छोटे पर्दे पर कई बेमिसाल रोल निभाए अब 37 साल की उम्र में मां बनने वाली हैं. उन्होंने साल 2012 में एक बिजनेसमैन से शादी की थी. शादी के दस साल बाद उनकी गोद भरी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 01:13 PM IST
  • नेहा मार्दा ने शेयर की तस्वीरें
  • मां बनने की खुशी जाहिर की

ट्रेंडिंग तस्वीरें

शादी के 10 साल बाद भरी गोद, 'बालिका वधु' फेम नेहा मार्दा 37 साल की उम्र में बनने जा रही हैं मां

Neha Marda Pics: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस नेहा मार्दा जिन्हें सभी 'बालिका वधु' से जानते हैं अब मां बनने वाली हैं. उन्होंने अपने फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है. नेहा मार्दा ने बेबी फ्लॉन्ट करते हुए अपने पति के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं. ऐसे में उनके दोस्त और उनके चाहने वाले लोगों ने बधाइयां दीं और स्वस्थ जीवन की भी कामना की.

कैप्शन में लिखी बड़ी बात

नेहा मार्दा ने संस्कृत में कैप्शन लिखा - 'श्री शिवाय नमस्तुभ्यम्.' आखिरकार भगवान मेरे अंदर आ ही गए. बेबी साल 2023 में आने वाला है. पोस्ट में नेहा मर्दा बैकलेस रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो है और साथ में उनके पति मुस्कुराते हुए खड़े हैं. ऐसे में सभी नन्हे मेहमान को देखने के लिए सभी बेताब हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

प्रेग्नेंसी की खबरों को बताया था झूठा

नेहा मार्दा पिछले कुछ महीनों से पटना में रह रही हैं. ऐसे में कुछ हफ्तों पहले भी उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सर्कुलेट हो रही थीं. जब उनसे इससे जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने इनकार कर दिया कि वो प्रेग्नेंट नहीं है. ऐसे में उन्होंने कहा था कि वो बेबी जरूर प्लान कर रही हैं. ऐसे में उन्होंने बताया था कि वो अभी सास की सेहत का ध्यान रख रही हैं.

बिजनेसमैन से की थी शादी

नेहा मार्दा ने 10 फरवरी 2012 में बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल से शादी की थी. ऐसे में उनका कहना था कि वो जबसे 30 साल की हुईं तबसे लगातार मां बनने का प्रयास कर रही हैं. ऐसे में 37 साल की उम्र में वो अब मां बनी हैं. शादी के बाद नेहा मार्दा लंबे समय तक मुंबई रहीं जबकि पति पटना में थे.

ये भी पढ़ें- एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़