टीवी की 'संस्कारी बहू' ने फोटोशूट के लिए पहनी रिवीलिंग ड्रेस, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

कनिका मान (Kanika Mann) एक बार फिर अपने नए फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपना कातिलाना अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 04:39 PM IST
  • कनिका मान रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं
  • कनिका की अदा ने लोगों को दीवाना बनाया
टीवी की 'संस्कारी बहू' ने फोटोशूट के लिए पहनी रिवीलिंग ड्रेस, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने फोटोशूट्स और स्टाइलिश लुक्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपने नए लुक्स की झलक शेयर कर रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपना ग्लैमरस अवतार कैमरे के सामने दिखाया है. इन फोटोज को देख फैंस के नजरें उन्हीं पर टिकी रह गई हैं.

Kanika Mann के लुक्स पर टिकी नजरें

कनिका को उनके अब तक के शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के रोल में ही देखा गया है. उनके किरदारों की वजह से एक्ट्रेस को दर्शकों ने खूब प्यार भी दिया है. हालांकि, असल जिंदगी में कनिका काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर देखने को मिल ही जाती है. लेटेस्ट फोटोज में भी वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं कनिका मान

कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नया लुक दिखाया है. यहां वह थाई हाई स्लिट स्कर्ट और जालीदार शिमरी क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika Mann (@officialkanikamann)

उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड पीच शेड से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. अब फैंस के बीच उनके इस लुक को खूब पसंद किया है. एक्ट्रेस भी इस अंदाज में काफी हॉट दिख रही हैं.

कनिका का नया सॉन्ग हुआ रिलीज

गौरतलब है कि कनिका लगातार कई प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. खासतौर पर उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा रहा है. मंगलवार, 15 नवंबर को उनका नया सॉन्ग 'जालिमा' रिलीज हो गया है, जिसे लेकर एक्ट्रेस की दिनों से चर्चा में थीं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़