सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

सनी लियोन (Sunny Leone) वर्क प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. उनका लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 03:54 PM IST
  • सनी लियोन सोशल मीडिया लवर हैं
  • अक्सर चर्चा में रहती हैं सनी लियोन
सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) बेशक अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा ही अपने डांसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक्स से लोगों का ध्यान जरूर खींचा है. सनी की खूबसूरती और बोल्डनेस के चर्चे दुनियाभर में हैं. सनी लियोन बेशक कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं, लेकिन वह जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. दुनियाभर के फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं.

सनी लियोन अक्सर चर्चा में रहती हैं

ऐसे में सनी अपने चाहने वालों को कभी भी निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. इतना ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं. अब एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है. अब फिर से सनी ने सिजलिंग अदाएं दिखाईं हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस के बीच शेयर की है.

सनी लियोन ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट

ताजा तस्वीरों में सनी को पिंक कलर की ब्रालेट और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

यहां सनी कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वाकई सनी काफी ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी सनी

अब फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मिनटों में ही सनी की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में नजर आएंगी. खैर, सनी अब तक कई टीवी रियलिटी शोज, आइटम सॉन्ग, म्यूजिक वीडियोज और बॉलीवुड मूवीज में काम कर चुकी हैं. 

ये भी पढे़ं- Joyland Ban: अपने ही देश में क्यों बैन हुई पाकिस्तान की ओर से ऑस्कर में गई फिल्म 'जॉयलैंड'? 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़