रणबीर कपूर के बाद ED की रडार पर आए हुमा कुरैश और कपिल शर्मा, जारी हुआ समन

ED Summon: हाल ही में रणबीर कपूर को ईडी ने समन भेजा था अब महादेव बेटिंग एप मामले में ईडी की रडार पर हुमा कुरैशी, कपिल शर्मा और हिना खान जैसे सितारे भी आ चुके हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2023, 09:37 PM IST
  • ईडी ने कपिल शर्मा को समन
  • हिना-हुमा भी आए रडार पर
रणबीर कपूर के बाद ED की रडार पर आए हुमा कुरैश और कपिल शर्मा, जारी हुआ समन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को हाल ही में महादेव बेटिंग एप मामले में ईडी (The Enforcement Directorate) समन जारी किया है. उनके बाद अब मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा, हुमा कुरैशी और हिना खान को भी समन भेज दिया गया है. सभी हस्तियों को जल्द ही इस केस में पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश होना पड़ेगा. अब इस मामले से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच चुकी है. लगातार कई सितारों के नाम सामने आ रहे हैं.

6 अक्टूबर रणबीर कपूर को होना है पेश

संघीय जांच एजेंसी पहले ही मामले में बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को समन भेजकर 6 अक्टूबर को रायपुर के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ के लिए उपस्थित होने का निर्देश दे चुकी है. माना जा रहा है कि रणबीर ने 2 सप्ताह का समय मांगा है. अधिकारियों ने बताया कि हाल में तीनों कलाकारों को समन भेज कर एजेंसी के रायपुर कार्यालय में अलग-अलग तारीखों पर पेश होने को कहा गया है.

PMLA के तहत दर्ज होगा बयान

एजेंसी धनशोधन निषेध अधिनियम (पीएमएलए) के तहत इनका बयान दर्ज करेगी और यह समझने की कोशिश करेगी कि ऐप के प्रवर्तकों द्वारा कथित तौर पर किए गए भुगतान और धन प्राप्ति का तरीका क्या था. माना जा रहा है कि इन कलाकारों को मामले में आरोपी नहीं बनाया जाएगा. माना जा रहा है कि इन कलाकारों ने महादेव ऐप का प्रचार किया है.

सौरभ की शादी में पहुंचे थीं तमाम हस्तियां 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप के आरोपी सौरभ चंद्राकर ने इसी साल फरवरी में  शादी की है, जिसमें रणबीर कपूर के अलावा भी तमाम बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुई थीं. इस दौरान सितारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस से समां बांध दिया था. बताया जाता है कि सौरभ ने दुबई में 200 करोड़ रुपये के खर्च में ग्रैंड शादी की थी.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor ED Summon: मुश्किलों में फंसे रणबीर कपूर, जानिए किस मामले में ED ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़