झगड़े के 7 साल बाद कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फ्लाइट में साथ किया सफर, फैंस ने ऐसे लिए मजे

Kapil Sharma-Sunil Grover: नेटफ्लिक्स के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सालों बाद साथ नजर आ रहे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर को देख फैंस बेहद खुश हैं. हाल में एक फिर दोनों फ्लाइट में साथ सफर करते दिखाई दिए. जिसके बाद फैंस ने स्टार्स के खूब मजे ले रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 8, 2024, 10:52 AM IST
  • कपिल-सुनील ने साथ किया फ्लाइट में सफर
  • फैंस बोले- इनकी सीट दूर-दूर करो
झगड़े के 7 साल बाद कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर ने फ्लाइट में साथ किया सफर, फैंस ने ऐसे लिए मजे

नई दिल्ली:Kapil Sharma-Sunil Grover: कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ में दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. 7 साल पहले दोनों की फ्लाइट में लड़ाई हुई थी, जिसके बाद से दोनों साथ काम नहीं किया था. अब दोनों एक बार फिर द ग्रेट इंडियन कपिल शो में दिख रहे हैं. शो के दो एपिसोड आ चुके हैं और इनकी जुगलबंदी का हर कोई दीवाना हो गया है. दोनों को एक बार फिर फ्लाइट में देख फैंस खूब मजे ले रहे हैं.

कपिल ने शेयर की फोटो

कपिल शर्मा ने सुनील को टैग करते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में कपिल और सुनील फर्स्ट क्लास में बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं साथ में जूस का गिलास रखा दिख रहा हैं. ये फोटो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- परेशान मत हो दोस्तों, ये छोटी फ्लाइट है. कपिल का ये पोस्ट देखकर फैंस जमकर हंस रहे हैं. वो पोस्ट पर आम लोग ही नहीं बल्कि सितारे भी ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

फनी कमेंट हुए वायरल

भारती सिंह ने कमेंट में ढेर सारे हंसने वाली इमोजी शेयर की है. वहीं अनुभव सिंह बस्सी ने लिखा- हाहाहाहाहा. इतना ही नहीं फैंस जूस का भी मजाक उड़ा रहे हैं. एक ने लिखा- इनको साथ में सीट किसने दी, गए 4-5 साल. वहीं एक ने कहा- रिलैक्स गॉयज इस बार सिर्फ जूस पी रहे हैं. एक ने लिखा- फिंगर क्रॉस्ड, भाई अलग ही बैठ जाते.

2017 में हुआ था झगड़ा

बता दें सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो में डॉ गुलाटी और गुत्थी का रोल प्ले करके लोगों के चहीते बन गए थे. लेकिन अक्टूबर 2017 में दोनों की लड़ाई के बाद इन्होंने साथ काम नहीं किया. कपिल और सुनील ऑस्ट्रेलिया से मुंबई अपना शो खत्म करके बापस आ रहे थे. तभी दोनों की लड़ाई हुई थी, जिसके बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले Akshay Kumar के हुए थे तीन ब्रेकअप, दिल टूटने के बाद लोगों दी 'ब्रेक-अप थेरेपी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़