करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, जानिए क्यों लिखा गुडबाय!

Karan Johar Tweets: करण जौहर ने अपना आखिरी ट्वीट फैंस के बीच छोड़ा है. करण जौहर ने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया है. उनके आखिरी मैसेज पर फैंस दुख जाहिर कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2022, 04:48 PM IST
  • करण जौहर ने ट्विटर को कहा गुडबाय
  • पॉजिटिविटी के लिए लिया फैसला
करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, जानिए क्यों लिखा गुडबाय!

नई दिल्ली: एक्टर, डायरेक्टर, शो होस्ट दिग्गज फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने फैंस को एक दिल दहलाने वाली सूचना दी है. दरअसल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले करण जौहर ने ट्विटर को अलविदा कह दिया है. ट्विटर पर जानकारी साझा करते हुए करण ने 'गुडबाय' लिखा है.

करण जौहर ने कहा अलविदा

करण जौहर ने ट्विटर पर अपना आखिरी ट्वीट शेयर किया है. कहते हैं कि 'पॉजिटिव एनर्जी के लिए जगह बना रहा हूं और इसके लिए एक कदम आगे ले रहा हूं. गुडबाय ट्विटर!' बता दें कि करण जौहर ने अभी तक अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट नहीं किया है.

फैंस ने किया सपोर्ट

करण जौहर के ट्वीट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. ऐसे में एक फैन ने उन्हें 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2' पर ध्यान देने और मेंटल हेल्थ पर फोकस करने के लिए गुड लक कहा. वहीं कुछ ने उन्हें ट्रोल किया कि 'तुम्हें ट्विटर पर कोई मिस नहीं करेगा'. एक ने तो यहां तक लिखा कि 'करण अपना अकाउंट डिलीट कर किसी अनजाने अकाउंट से काम करेंगे'.

हाल ही में बताया नेगेटिव

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर बात की और उन्हें नेगेटिव बताया था. करण जौहर ने कहा था कि कुछ लोग काफी सालों से इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं काम कर रहे हैं. ऐसे में आप क्रिटिकल हो सकते हैं लेकिन नेगेटिव होना अच्छा नहीं.

ये भी पढ़ें: शरद पवार ने बॉलीवुड में मुसलमानों के योगदान पर कह दी बड़ी बात, भड़के फिल्ममेकर ने जावेद अख्तर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़