शरद पवार ने बॉलीवुड में मुसलमानों के योगदान पर कह दी बड़ी बात, भड़के फिल्ममेकर ने जावेद अख्तर पर कसा तंज

शरद पवार ने बॉलीवुड में दिए गए योगदान के लिए मुस्लिम समाज को धन्यवाद किया और कहा कि इनके योगदान को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. बस फिर क्या बॉलीवुड लॉबी में खलबली मच गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 10, 2022, 03:37 PM IST
  • शरद पवार ने बताई मुस्लिम समाज की अहमियात
  • अशोक पंडित ने जावेद अख्तर से पूछा ये सवाल
शरद पवार ने बॉलीवुड में मुसलमानों के योगदान पर कह दी बड़ी बात, भड़के फिल्ममेकर ने जावेद अख्तर पर कसा तंज

नई दिल्ली: NCP प्रमुख शरद पवार ने राजनीति के लपेटे में बॉलीवुड को भी ले लिया है. हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड में मुस्लिम समुदाय के योगदान को हाइलाइट किया और बोला कि सबसे अधिक इसी समुदाय का योगदान है इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता. इसे लेकर फिल्म मेकर अशोक पंडित ने शरद पवार पर तंज कसते हुए जावेद अख्तर पर वार किया है.

अशोक पंडित का ट्वीट

अशोक पंडित ने एक ट्वीट किया और जावेद अख्तर से पूछा है कि क्यो वो इस गैर जिम्मेदराना बयान की निंदा नहीं करेंगे. इसकी निंदा करना जरूरी है क्योंकि आपने हमेशा से ही सांप्रदायिक बयानों की निंदा की है. अशोक पंडित ने ये ट्वीट विवेक अग्निहोत्री के ट्वीट के जवाब में किया था.

विवेक अग्निहोत्री का निशाना

'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया जिसमें लिखते हैं कि मैं जब मुंबई आया था तो शरद पवार यहां के राजा हुआ करते थे. ये राजा अपनी पार्टी के लिए टैक्स वसूला करते थे. बॉलीवुड के कई कलाकार खुशी खुशी टैक्स दिया करते भी थे. बदले में बॉलीवुड में इन स्टार्स को मन मुताबिक काम करने की छूट मिलती थी. मैं हमेशा सोचकर परेशान होता था कि ये टैक्स देने वाले कौन हैं. अब इनके बयान से मेरा सारा शक दूर हो गया.

शरद पवार ने कही थी ये बात

शरद पवार NCP प्रमुख ने विदर्भ मुस्लिम बौद्धिक मंच द्वारा आयोजित प्रोग्राम ये विवादित बयान दिया था कहते हैं कि बॉलीवुड में सबसे बड़ा योगदान मुस्लिम समुदाय ने दिया है और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है. बॉलीवुड को टॉप में ले जाने में भी मुस्लिम समुदाय का सबसे बड़ा योगदान रहा है. मुस्लिम अलपसंख्यकों ने सबसे ज्यादा योगदान दिया है.

ये भी पढ़ें: World Mental Health Day: इन बॉलीवुड सितारों को थी दिमागी बीमारी, कुछ आज भी पागल खाने में हैं भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़