Karishma और Kareena Kapoor लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल होने की खबर

Kareena Kapoor to join politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और करिश्मा कपूर पॉलिटिक्स ज्वाइन करने जा रही हैं. दोनों के शिवसेना (शिंदे गुट) में शामिल होने की खबरें हैं.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 28, 2024, 04:59 PM IST
    • करीना कपूर और करिश्मा कपूर पॉलिटिक्स में लेंगी एंट्री?
    • गोविंदा का नाम भी पकड़ रहा जोर
Karishma और Kareena Kapoor लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल होने की खबर

नई दिल्ली: Kareena Kapoor to join politics: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और करिश्मा कपूर को लेकर खबर है कि दोनों बहनें राजनीति में कदम रख सकती हैं. ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि करीना-करिश्मा शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) में शामिल हो सकती हैं. बताया जा रहा है कि करीना कपूर और करिश्मा के अलावा गोविंदा भी शिवसेना में शामिल होने जा रहे हैं. लोकसभा चुनाव से कुछ समय पहले आई इन खबरों ने तहलका मचा दिया है.

एक्टिंग के बाद सियासी पारी शुरू करेंगी एक्ट्रेस?

करीना कपूर और करिश्मा कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शामिल हैं. दोनों बहनें एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. ऐसे में दोनों के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने की खबर चौंकाने वाली है. हालांकि अभी एक्ट्रेस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है. 

गोविंदा भी लड़ेंगे चुनाव?

करीना और करिश्मा के साथ गोविंदा का भी नाम खूब सुर्खियां बटोर रहा है. खबर है कि गोविंदा लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. गोविंदा पहले भी कांग्रेस की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं और सांसद भी रहे. अगर एक्टर दोबारा चुनाव में उतरते हैं तो एकनाथ शिंदे की शिवसेना के लिए यह अच्छी खबर है. 

ये भी पढ़ें- उर्मिला मातोंडकर पर दिए आपत्तिजनक बयान पर Kangana Ranaut ने किया अपना बचाव, सनी लियोन का लिया सहारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़