Crew: एयर होस्टेस के अवतार में खूबसूरत दिखीं करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन, देखें हसीनाओं का फर्स्ट लुक

Crew First poster: 'द क्रू' फिल्म से करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू का फर्स्ट लुक सामने आया है. एयर होस्टेस अवतार में तीनों एसीनाएं बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 06:43 PM IST
  • Crew से सामने आया एक्ट्रेसेस का लुक
  • एयर होस्टेस के अवतार में दिखीं 3 हसीनाएं
Crew: एयर होस्टेस के अवतार में खूबसूरत दिखीं करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन, देखें हसीनाओं का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली: करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन पिछले काफी समय से फिल्म 'द क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं अब फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है. रजेश कृष्णन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द क्रू' के पोस्टर में तीनों एक्ट्रेसका लुक रिवील किया गया है. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होगी.

सामने आया 'द क्रू' का लुक 

'द क्रू' फिल्म से करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू का लुक रिवील किया गया है. तीनों एक्ट्रेस एयर होस्टेस के लुक में काफी जंच रही हैं. रेड कलर का कोट और व्हाइट शर्ट में तीनों ही बेहद खूबसूरत एयर होस्टेस लग रही हैं. 

29 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 
राजेश ए कृष्णन द्वारा डायरेक्ट फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म को अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है. रिया के साथ एकता कपूर ने भी फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म में तीन महिला एयर होस्टेट की कहानी पर आधारित है. 

फिल्म द क्रू का कहानी 
राजेश कृष्णन द्वारा डायरेक्शन फिल्म एकता कपूर और रिया कपूर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म की कहानी तीन महिलाओं पर आधारित है. तीनों महिलाएं अपने जीवन में कड़ी मेहनत करती है. फिल्म की शूटिंग मुंबई और अबू धाबी में हुई है. फिल्म में करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ हैं. 

रिया संग करीना का दूसरा प्रोजेक्ट 

करीना कपूर रिया कपूर के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम कर चुकी हैं. वीरे दी वेडिंग बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल हुई थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. वीरे दी वेडिंग की कहानी में 4 महिला दोस्तों की कहानी थी. 

कृति सेनन वर्कफ्रंट 

कृति सेनन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आई हैं. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में हैं. 

 

ये भी पढ़ें- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़