50 साल की कश्मीरा शाह पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, डीपनेक क्रॉप टॉप में दिखाईं अदाएं

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) 50 की उम्र में अपने बोल्ड लुक से सभी को हैरान कर रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग अवतार शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 07:59 PM IST
  • कश्मीरा शाह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
  • कश्मीरा का फिर से सुपर बोल्ड दिखा है
50 साल की कश्मीरा शाह पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, डीपनेक क्रॉप टॉप में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) इंडस्ट्री में एक लंबा सफर बिता चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने कई तरह से किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. हालांकि, अब पिछले कुछ समय से वह किसी भी फिल्म में नहीं दिखी हैं. इसके बावजूद एक्ट्रेस लाइमलाइट में रहती हैं. इसकी एक खास वजह है उनका सिजलिंग लुक और फिटनेस, जो हमेशा ही लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Kashmera Shah

कश्मीरा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं. यही कारण है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना शुरू कर दिया है. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. वहीं, अब एक्ट्रेस ने फिर से अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए सेक्सी अवतार दिखाया है.

कश्मीरा शाह ने शेयर किया हॉट लुक

लेटेस्ट फोटो में कश्मीरा को व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा रहा है. उन्होंने इस दौरान शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट कलर का डीपनेक क्रॉप टॉप कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इसके साथ उन्होंने गले में मेटल का हैवी नेकपीस पहना है. यहां वह सनग्लासेस लगाए कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और फिट लग रही हैं

50 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस दिखती हैं कश्मीरा

कश्मीरा के इस सिजलिंग को देखकर कोई यकीन ही नहीं कर सकता कि एक्ट्रेस 50 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी अपनी फिटनेस बरकरार रखी है. वहीं, अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक से वह हर दिन लोगों के होश उड़ा रही हैं.

ये भी पढ़ें- समुद्र किनारे पति संग रोमांटिक हुईं शमा सिकंदर, एक-दूजे की बाहों में आए नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़