Khatron Ke Khiladi 13: रोहित रॉय को बीच में ही छोड़ना पड़ सकता है शो, ये है बड़ी वजह!

Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी के शो से अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि शो में कंटेस्टेंस रोहित रॉय को एलिमिनेट न होने के बावजूद जल्द व वापस मुंबई लौटना पड़ सकता है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2023, 11:13 PM IST
  • शो से लगातार कई खबरें आ रही हैं
  • अब रोहित रॉय को लेकर खबर आई है
Khatron Ke Khiladi 13: रोहित रॉय को बीच में ही छोड़ना पड़ सकता है शो, ये है बड़ी वजह!

नई दिल्ली: Khatron Ke Khiladi 13: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट बेस्ड शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' इस समय लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. हर दिन शो से जुड़ी नई खबरें सामने आ रही हैं. इसी बीच अब शो के कंटेस्टेंट और एक्टर रोहित रॉय को लेकर बड़ी खबर आ रही है, जो उनके चाहने वालों को थोड़ा परेशान कर सकती है. कहा जा रहा है कि एक्टर शो में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

स्टंट करते के दौरान घायल हुए रोहित

बता दें कि शो की शूटिंग साउथ अफ्रीका में चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर रोहित एक स्टंट के दौरान बुरी तरह से घायल हो गए है. कहा जा रहा है कि सीरियस इंजरीज होने के बाद एक्टर को बीच में ही शो छोड़ना पड़ सकता है. खबर है कि चोट लगने के कारण रोहित को केपटाउन से वापस मुंबई बेहहतर इलाज और आराम करने के लिए भेजा जा सकता है.

ऐश्वर्या को भी लगी थी चोट

बता दें कि रोहित से पहले 'गुम है किसी के प्यार में' फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा भी 'खतरों के खिलाड़ी' में ही चोटिल हो गई थीं. इस बात की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने हाथ में लगी चोट दिखाती नजर आईं. हालांकि, ऐश्वर्या गंभीर रूप से घायल नहीं थीं और उन्होंने शो में अपना सफर जारी रखा.

टीम कर रही है कोशिश

अब रोहित के घायल होने के बाद फिलहाल टीम केपटाउन में ही उन्हें ठीक करने की कोशिश कर रही है. अगर एक्टर को साउथ अफ्रीका में ही पूरी तरह से आराम और बेहतर इलाज नहीं मिल पाता तो एक्टर को वापस मुंबई भेजने के अलावा शो के मेकर्स के पास और दूसरा कोई रास्ता नहीं बचेगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: प्रियंका चोपड़ा के आसान नहीं था Citadel का हिस्सा बनना, एक झलक में दिखाया मुश्किल सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़