Kiara-Sidharth Wedding: मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुए कियारा-सिद्धार्थ, शादी की अफवाहों ने पकड़ा जोर

Kiara-Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कियारा और सिड को मनीष के घर से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 01:21 PM IST
  • कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां शुरू!
  • मनीष मल्होत्रा के घर पहुंचा कपल
Kiara-Sidharth Wedding: मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुए कियारा-सिद्धार्थ, शादी की अफवाहों ने पकड़ा जोर

Kiara-Sidharth Wedding: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की डेंटिंग की खबरें काफी वक्त से चल रही हैं. वहीं अब खबर हैं कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. इसी बीच कपल को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर से निकलते देखे गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ-कियारा हुए स्पॉट 

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कियारा मनीष के घर से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने सफेद रंग का टॉप और सफेद रंग की पैंट पहनी थी. उस दौरान पैपराजी को देखकर कियारा मुस्कुराईं और अपनी कार में बैठ गईं. थोड़ी देर बाद सिद्धार्थ भी मनीष के घर से बाहर निकले. उन्होंने नीले रंग का स्वेटर पहना था, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे.

फैंस ने कही ये बात

इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि वे दोनों 15 जनवरी 2023 को ओबेरॉय सुखविलास चंडीगढ़ में शादी करने वाले हैं. वहीं, अन्य यूजर्स ने लिखा- दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बता दें दोनों कलाकारों ने अपने रिश्ते को लेकर कभी स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा. वहीं, करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 7 में कियारा ने कहा था कि सिद्धार्थ उनके लिए करीबी दोस्त से अधिक हैं.

अलग-अलग फिल्मों में व्यस्त स्टार्स

हाल ही में कियारा की फिल्म गोविंदा मेरा नाम रिलीज हुई है. वहीं एक्ट्रेस आरसी में रामचरण के साथ दिखाई देंगी. कियारा कार्तिक आर्यन के साथ दूसरी फिल्म सत्य प्रेम की कथा पर काम कर रही हैं, जो 29 जून 2023 के दिन रिलीज होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात की जाए तो वह मिशन मजनू में दिखाई देंगे, जो 20 जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide Case: पुलिस को शीजान खान ने दिया बड़ा बयान, तुनिषा शर्मा को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़