फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए सिजलिंग पोज

कियारा आडवाणी ने अपनी बोल्डनेस से भी सभी को हैरान किया है. अक्सर कियारा का हॉट अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस के नए फोटोशूट पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 5, 2022, 07:20 PM IST
  • कियारा आडवाणी का नया लुक चर्चा में है
  • कियारा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहता हैं
फोटोशूट के लिए कियारा आडवाणी हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. एक्ट्रेस एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. वहीं, कियारा जहां एक ओर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के कारण दुनियाभर से खूब प्यार बटोर रही हैं, वहीं, उनके स्टाइलिश अंदाज और बोल्डनेस पर भी लोग फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस खुद भी अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं. अब फिर से उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट में अपना बोल्ड लुक दिखाया है.

कियारा आडवाणी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

कियारा आडवाणी के चाहने वाले आज दुनियाभर में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में कियारा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने की कोशिश करती हैं. ऐसे में अब उन्होंने अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में कियारा को वेस्टर्न अवतार के साथ देसी अदाओं का तड़का लगाते हुए देखा जा रहा है.

काफी हॉट दिख रही हैं कियारा

लेटेस्ट फोटोशूट में कियारा को क्रॉप ट्यूब टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने ढेर सारी गोल्ड की ज्वेलरी कैरी की है. एक्ट्रेस ने कानों में गोल्ड के ईयररिंग्स और हाथ में कंगन पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

यहां उन्होंने ओपन हेयर स्टाइल के साथ न्यूड मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. यहां वह चेयर पर बैठ अपनी अदाएं दिखा रही हैं. वहीं, इन फोटोज में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी कियारा

दूसरी ओर कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'जुग जुग जियो' रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके अलावा विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- 35 की उम्र में नहीं थम रही Huma Qureshi की बोल्डनेस, रिवीलिंग गाउन में दिखा बेबाक अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़