Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की फिल्म, क्या कलेक्शन पर पड़ेगा असर?

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसी के साथ खबर आई है कि फिल्म ऑनलाइन लीक भी हो गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2023, 02:54 PM IST
  • KKBKKJ के मेकर्स को लगेगा झटका
  • सलमान खान की फिल्म हुआ लीक
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Leaked: रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई सलमान खान की फिल्म, क्या कलेक्शन पर पड़ेगा असर?

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) 21 अप्रैल सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म के लिए फैंस के बीच एक अलग ही एक्साइटमेंट नजर आ रही है. सलमान के चाहने वालों ने ढ़ोल-नगाड़ों के साथ भाईजान का स्वागत किया है. इसी बीच फिल्म की टीम और मेकर्स को परेशान करने के लिए एक बड़ी खबर आ रही है.

ऑनलाइन लीक हुई Salman Khan की KKBKKJ

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज के कुछ ही घंटों बाद HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक हो चुकी है. वैसे, ये कोई अब नई बात नहीं रह गई हैं. पिछले कुछ समय से कई बड़ी फिल्में रिलीज होते ही ऑनलाइन होने लगी है. अब इस लिस्ट में 'किसी का भाई किसी की जान' भी शामिल हो गई है.

कमाई पर दिख सकता है असर

अब ये फिल्म तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेब साइट्स पर फ्री में एचडी प्रिंट में उपलब्ध कराई जा रही है.

ऐसे में माना जा रहा है कि लीक होने के कारण फिल्म की कमाई पर भी असर देखने को मिल सकता है. खैर, कमाई का आंकड़ा पहले दिन क्या होने वाला है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

शाहरुख खान की 'पठान' भी हुई थी लीक

गौरतलब है कि इससे पहले शाहरुख खान की 'पठान' भी रिलीज के कुछ ही देर बाद ऑनलाइन लीक कर दी गई थी. इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. शाहरुख की फिल्म सुपरहिट साबित हुई. ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि सलमान खान की फिल्म को देखने के लिए फैंस सिनेमाघरों का रुख करेंगे.

फिल्म में इन सितारों ने मचाया धमाल

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी 'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान के साथ पूजा हेगडे़ को रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में शहनाज गिल, पलक तिवारी, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, साउथ सुपरस्टार वेंकटेश और भूमिका चावला जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Live EID: जानिए कैसी चल रही है फिल्म, दर्शकों ने दिए ऐसे रिव्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़