Salman Khan की इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते थे सतीश कौशिक, निधन से पहले एक्टर से किया था वादा

Salman Khan on satish kaushik: हाल में ही सलमान खान ने सतीश कौशिक को लेकर बड़ा खुलासा किया. एक्टर ने बताया कि सतीश कौशिक 'तेरे नाम' का सीक्वल बनाना चाहते थे. हमारे बीच इसे लेकर बात भी हुई थी, पर अफसोस की यह सपना अधूरा ही रह गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 19, 2023, 11:24 AM IST
  • सतीश कौशिक को याद कर भावुक हुए सलमान
  • निधन से पहले एक्टर से किया था फिल्म का वादा
Salman Khan की इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते थे सतीश कौशिक, निधन से पहले एक्टर से किया था वादा

नई दिल्ली: Salman Khan on satish kaushik: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक का बीती 8 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. उनके अचानक निधन से उनके परिवार और फिल्म इंडस्ट्री को सदमा लगा है. हाल में ही दिवंगत एक्टर को लेकर सलमान खान ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि सतीश ने मौत से पहले उनसे 'तेरे नाम' के सीक्वल को लेकर बात की थी. वह इसे लेकर काफी एक्साइटेड थे पर...

'तेरे नाम'को सतीश कौशिक ने किया था निर्देशित

सतीश कौशिक और सलमान खान का रिश्ता काफी खास था. सलमान की सुपरहिट फिल्मों से एक फिल्म 'तेरे नाम' (2003) को सतीश कौशिक ने ही निर्देशित किया था. हालांकि इस फिल्म के दौरान दोनों के बीच कई मनमुटाव भी हुए, लेकिन फिल्म के हिट होने के बाद सब चंगा हो गया. सालों बाद सतीश ने सलमान खान के साथ 'तेरे नाम 2' को लेकर बात की थी.

फिल्म आइडिया पर सलमान से की थी चर्चा

अपनी आने वाली फिल्म  'किसी का भाई किसी की जान' के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए सलमान ने बताया कि 20 साल पहले  सतीश कौशिक ने फिल्म के लिए सिर्फ एक लाइन के आइडिया पर डिसकशन किया था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

तब सलमान ने लगा था कि यह एक सुपर आइडिया है. सलमान ने ये भी बताया कि निधन से पहले भी सतीश के साथ उनके रिश्ते मजबूत थे. हमारी फिल्मों को लेकर बातचीत भी हुई थी.

सलमान के साथ तीसरे प्रोजेक्ट की कर रहे थे तैयारी

सालों पहले सतीश ने सलमान की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और उनके भाई अरबाज खान की फिल्म की शूटिंग को भी पूरा किया था. इतना ही नहीं वह सलमान के साथ तीसरे प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी करने में कामयाब सफल रहे थे. इस फिल्म को सतीश कौशिक ही डायरेक्ट करने वाले थे. दिल्ली के ट्रिप के बाद कौशिक को तीसरी फिल्म पर काम शुरू करना था, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. सतीश जी का निधन हो गया.

इसे भी पढ़ें: कम खूबसूरती के चलते सुरेखा सीकरी को फिल्मों में काम देने से कतराते थे लोग, दमदार एक्टिंग से सबकि बोलती की बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़